कोरोना पॉजिटिव पाए गए कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा, खुद को किया होम क्वारनटीन

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का प्रभाव देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. आम आदमी से लेकर खास लोगों तक को इस वायरस  की चपेट में आता देखा जा रहा है. अब कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता संजय झा भी इस वायरस का शिकार हो गए हैं, शुक्रवार को उन्होंने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. 

संजय झा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि वह कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. संजय झा ने ट्वीट में बताया है कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं, ऐसे में वह अगले 10 से 12 दिनों तक वह होम क्वारनटीन में ही रहेंगे. इसके साथ ही संजय झा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस संक्रमण को लोग हल्के में ना लें, ऐसे में हर तरह की सतर्कता बरतें. 

आपको बता दें कि संजय झा मुंबई से हैं और वे कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता हैं. कई दफा आप उन्हें टीवी डिबेट्स में देख सकते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कुछ नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इससे पहले गुजरात के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बदरुद्दीन शेख की कोरोना वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है, वह वायरस के आने के बाद जनता के बीच काम कर रहे थे. तभी उनमें कोरोना के लक्षण आए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रिजर्वेशन काउंटर पर उम्मीद से बेहतर हो रहा काम, शारीरिक दूरी का रखा जा रहा ख्याल

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य सेवा को ठीक करने का बताया रास्ता

रेलवे के टिकट काउंटर पर उड़ सकती है शारीरिक दूरी की धज्जियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -