सुरजेवाला ने शेयर किए बैंक के नाम और लोन की रकम, लिखा- लूट की असली कहानी
सुरजेवाला ने शेयर किए बैंक के नाम और लोन की रकम, लिखा- लूट की असली कहानी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ट्वीट करते हुए बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. सुरजेवाला ने ट्वीट में लिखा है देश के “पैसे की लूट” की असली कहानी!. सुरजेवाला ने जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने कुल 17 बैंकों के नाम दिए हैं और साथ उनसे ली गई ऋण की रकम भी दी हुई है, जो तक़रीबन 1,47,350 करोड़ होती है.

रणदीप सुरजेवाला ने इशारों-इशारों में मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. पहले भी वो केंद्र की मोदी सराकर पर हमलावर रहे हैं. चुनाव से पहले भी उन्होंने भाजपा के मैनिफेस्टो को लेकर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि भाजपा के घोषणापत्र से रोजगार, GST, नोटबंदी जैसे मुद्दे नदारद हैं. उन्होंने आगे कहा था कि रघुकुल रीति सदा चली आई, प्राण जाई पर वचन ना जाई. एक ओर अहंकारी शासक है हैं तो दूसरी ओर देश की आवाम है. भाजपा नेताओं के भाषणों में युवा, रोजगार, कालाधन, नोटबंदी और मेक इन इंडिया जैसी योजनाओं के नाम नहीं हैं.

बता दें कि किसी भी देश की इकॉनमी का सबसे अहम हिस्सा एक बैंकिंग सिस्टम होता है. बैंक ही वो जगह है, जहां कोई भी अपनी छोटी-बड़ी बचत जमा करता है और भविष्य के लिए योजनाएं बनाता है. अब अगर ऐसा हो की सालों साल आपने अपनी आमदनी से थोड़ा-थोड़ा पैसा बचा कर बैंक में जमा किया और अचानक एक दिन आपको मालुम हुआ की आपका पैसा डूब गया. दरअसल ऐसी स्थिति बैंकिंग व्यवस्था चरमराने के चलते होती है.

 

सीमा विवाद का असर, भारत से खाद खरीदने वाले किसानों को पीट रही ओली की पुलिस

सियासी घमासान के बीच बोले सचिन पायलट- 'असम बाढ़ पीड़ितों की मदद कीजिए'

राजस्थान की सरकार गिराने का प्लान बनाने के लिए दिल्ली रवाना हुए भाजपा नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -