राहुल फोबिया पर सुरजेवाला ने कसा तंज

Dec 04 2017 03:53 PM
राहुल फोबिया पर सुरजेवाला ने कसा तंज

नईदिल्ली। 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी फोबिया से गुजर रहे हैं। आज जहाँ चारों ओर नफरत झूठ, डर, जुमलाबाजी की राजनीति चरम पर है वहीं, एक ओर सादगी, भाईचारा, ईमानदार राजनीति करने वाला नेता भी हमारे पास है जो विकट परिस्थितियों के बाद भी न संयम खोता और न ही सभ्य भाषा। यही कांग्रेस और भाजपा में अंतर है।' यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कही। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर तंज कसे और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहजाद लव और शहजादा अमित शाह के बारे में पूरी दुनिया जानती हैं।

इस दौरान उन्होंने पूनावाला को लेकर टिप्पणी की। दरअसल रणदीप सुरजेवाला, भाजपा नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भाषणों और विभिन्न माध्यमों से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणियां करने को लेकर चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी के वरिष्ठ नेता ने सवाल उठाए थे तब वे चुप क्यों थे।

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के निर्वाचन के तहत राहुल गांधी द्वारा नामांकन दाखिल किए जाने के दौरान कहा था कि, जब जहांगीर की जगह शाहजहां आए तो क्या, कोई चुनाव हुआ था। शाहजहां की जगह औरंगजेब आए तो क्या इलेक्शन हुआ था, तो ये पहले से ही पता था, जो बादशाह है उसकी औलाद को सत्ता मिलेगी।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में एक चुनावी सभा में उपस्थितों के बीच कहा कि, इसका आशय यह हुआ कि, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्वयं यह मानते हैं कि, कांग्रेस पार्टी, पार्टी नहीं कुनबा है। कांग्रेस को ये औरंगजेब राज मुबारक हो। उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि, यह पार्टी मुसलमानों के बीच भाजपा को लेकर अफवाहें फैलाती रही है। जो लोग धर्मनिरपेक्षता की बात करते थे वे, अब क्या कर रहे हैं। यह सभी जानते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए ईवीएम पर सवाल

कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो - पीएम नरेंद्र मोदी

मन की बात करने वाले कब करेंगे किसान हित की बात - अन्ना