शिवराज चौहान ने कहा, 'कांग्रेस नायक-नायिकाओं पर करोड़ों खर्च करती है'।
शिवराज चौहान ने कहा, 'कांग्रेस नायक-नायिकाओं पर करोड़ों खर्च करती है'।
Share:

भोपाल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि नायक-नायिकाओं और IIFA जैसे आयोजनों पर लाखों खर्च करने वाली पार्टी आदिवासी स्वतंत्रता सेनानी बिरसा मुंडा के जन्म की बरसी पर जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन आयोजित करने पर भाजपा पर सवाल उठा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भोपाल के जम्बूरी मैदान में जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन का आयोजन पर कांग्रेस आश्चर्य है कि जनजातीय गौरव दिवस महासम्मेलन का आयोजन क्यों किया जा रहा है। यह कहा गया है कि यह पैसे की बर्बादी है । कुछ लोग भाजपा सरकार को ताने दे रहे है ,दावा कर रहे हैं कि यह आदिवासी विरोधी है। वे अब आक्रोशित हैं। वे हीरो-नायिकाओं और IIFA जैसी घटनाओं पर लाखों डॉलर खर्च करते हैं ।

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को 'जनजातीय गौरव दिवस' के रूप में मनाने के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा, "मैं भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल की सराहना करता हूं। हमारे जनजाति योद्धाओं  की वीरता हमारे देश की विरासत है और हमें हमारे योद्धाओं को हमेशा याद कर उनके द्वारा किये गए काम को आगे ले जाने का लक्ष्य रखना चाहिए|"

अब रात में भी होगा पोस्टमार्टम, जानिए कैसे

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 3 पैसे की गिरावट के साथ 74.48 पर बंद हुआ

सेंसेक्स, निफ्टी सपाट; आज के प्रमुख स्टॉक्स यहाँ देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -