क्या केरल के मुख्यमंत्री भी सोने की तस्करी के मामले में है शामिल?
क्या केरल के मुख्यमंत्री भी सोने की तस्करी के मामले में है शामिल?
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल की एलडीएफ सरकार द्वारा देर रात के आदेश में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के निदेशक एम आर अजित कुमार को अचानक हटाए जाने के एक दिन बाद विपक्षी कांग्रेस ने मांग की कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सोने की तस्करी के एक मामले में एक प्रमुख संदिग्ध द्वारा लगाए गए आरोपों के मद्देनजर अपनी चुप्पी स्पष्ट करें।

राज्य विधानसभा के विपक्ष के नेता वी डी सतीशन ने दावा किया कि पुलिस ने सोने की तस्करी मामले में एक महत्वपूर्ण गवाह स्वप्ना सुरेश को हाल ही में  उन्होंने मुख्यमंत्री और उनके परिवार के खिलाफ नए आरोप लगाए थे। यह देखते हुए कि विजयन और उनकी सरकार कानूनी सहारा लिए बिना गलत तरीके से आगे बढ़ रही है, उन्होंने मुख्यमंत्री को अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया, यह कहते हुए कि वह लोगों को सब कुछ बताने के लिए ऋणी हैं।

उन्होंने भाजपा नेतृत्व से स्पष्टीकरण की मांग की कि आरोपियों द्वारा दी गई नई जानकारी पर केंद्रीय एजेंसियों ने जांच क्यों नहीं शुरू की.  उन्होंने कहा कि पूर्व पत्रकार शाज किरण, जिनके ऑडियो क्लिप शुक्रवार को सुरेश द्वारा लीक किए गए थे, का इस्तेमाल पुलिस मामले को निपटाने के लिए कर रही थी.

उन्होंने दावा किया कि पूर्व सतर्कता प्रमुख ने किरण से 33 बार संपर्क किया था, और पूर्व पत्रकार, जिन्होंने पहले सुरेश को समझाया था कि अदालत के सामने उनका बयान एक अच्छा कदम था, बाद में पुलिस के आदेश पर उन्हें इसे हटाने के लिए मनाने की कोशिश की।

झारखंड में हुई हिंसा को लेकर CM सोरेन ने दिया ये बड़ा बयान

शख्स ने भगवान को चढ़ाया अफीम का पौधा, बेहद ही खास है वजह

राँची में मारे गए मुसलमानों के लिए कांग्रेस नेता ने की 50 लाख और सरकारी नौकरी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -