संजय झा के ट्वीट पर भड़की कांग्रेस, कहा- ये फेसबुक मामले से ध्यान हटाने की कोशिश
संजय झा के ट्वीट पर भड़की कांग्रेस, कहा- ये फेसबुक मामले से ध्यान हटाने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस से बाहर किए गए नेता संजय झा के बयान पर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की प्रतिक्रिया आ गई है. कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का कहना है कि ऐसी कोई चिट्ठी नहीं है और न ही ऐसी कोई चिट्ठी मिली है. संजय झा कांग्रेस पार्टी के सदस्य नहीं हैं और वे फेसबुक-भाजपा लिंक मामले से पर्दा हटाने के लिए भाजपा के इशारे पर ट्वीट कर रहे हैं.

इससे पहले संजय झा ने कहा था कि, 'लगभग 100 कांग्रेस नेता (सांसद सहित) राज्य की स्थिति से व्यथित हैं. इन नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है, जिसमें राजनीतिक नेतृत्व बदलाव और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में पारदर्शी चुनाव की मांग की गई है.' कुछ दिन पहले संजय झा ने ट्वीट के माध्यम से सुझाव दिया था कि राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. उन्‍होंने यह भी कहा था कि तीन बार CM रह चुके अशोक गहलोत को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए ऐसे राज्‍यों की जिम्‍मेदारी दी जानी चाहिए जहां कांग्रेस ी स्थिति कमजोर है. साथ ही राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस के लिए नया अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए.

पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के सुझाव के बाद संजय झा को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के लिए तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पार्टी से बाहर कर दिया गया है. इस हेतु महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने पत्र जारी किया था. इससे पहले जून में उनको AICC प्रवक्ता के पद से भी हटा दिया गया था.

अमेरिका के राष्ट्रपती चुनाव में 'इंडिया' मुख्य एजेंडा, ट्रम्प और बिडेन में 'भारत प्रेम' की होड़

चीन में फिर शुरू हुआ कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए कितने मामले

शरद पवार की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, सहयोगियों के संक्रमित निकलने पर कराइ थी जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -