कांग्रेस ने फिर सरकार को घेरा, कहा- बिना योजना लॉकडाउन से 14 करोड़ लोगों ने गंवाई नौकरियां
कांग्रेस ने फिर सरकार को घेरा, कहा- बिना योजना लॉकडाउन से 14 करोड़ लोगों ने गंवाई नौकरियां
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने लॉकडाउन किए जाने पर कहा है कि बगैर सोचे-समझे और बिना योजना के फैसला लेने से नुकसान केवल मौद्रिक नहीं होता है. कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा है कि नोटबंदी की तरह लॉकडाउन से भारत का बहुत नुकसान हुआ है.

कांग्रेस ने कहा है कि 14 करोड़ से ज्यादा लोग अपनी नौकरी गँवा चुके हैं. आने वाले सप्ताह में लाखों के नौकरी जाने की आशंका है, क्या भाजपा सरकार के पास उनकी सहायता करने की योजना है? इससे पहले,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता कर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला था और  साथ ही कुछ सुझाव भी दिए थे.

कपिल सिब्बल ने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद एक नया भारत बनाने की चुनौती है. उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री जी से अनुरोध करूंगा कि CAA, NRC की बातें, कल की बातें हैं, ...छोड़ो कल की बातें...कल की बात पुरानी. अब नया दौर है.. कोरोना वायरस के बाद एक नया दौर शुरू हुआ है. प्रधानमंत्री उन बातों पर ध्यान दें, जहां विपक्ष, सत्ता पक्ष और सब मिलकर देश को आगे बढ़ाने पर काम करें."

एयर इंडिया के कर्मचारियों ने उड्डयन मंत्रालय को लिखी चिट्ठी, कहा- हमारे वेतन में ना की जाए कटौती

अब जरुरी उत्पाद बेच सकेंगी ई- कॉमर्स कंपनियां, केंद्र सरकार ने जारी किया नया आदेश

कोरोना संकट में बड़ी खुशखबरी, महिलाओं को मिलेगा बिना ब्याज का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -