कांग्रेस हर जगह 'डूब रही है', 'कर्नाटक में भी डूब जाएगी': सीएम बोम्मई
कांग्रेस हर जगह 'डूब रही है', 'कर्नाटक में भी डूब जाएगी': सीएम बोम्मई
Share:

 

बेंगलुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से चार में भाजपा की जीत के जवाब में कहा कि यह सुनिश्चित करने का समय आ गया है कि पार्टी अगले साल राज्य विधानसभा चुनाव जीतेगी।

बोम्मई ने गुरुवार को पार्टी की जीत के जश्न में कहा कि कांग्रेस हर जगह 'डूब रही' है और 'कर्नाटक में भी डूब जाएगी।' उन्होंने कहा, "अब यह सुनिश्चित करने का समय है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का कमल खिले।"

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव मई 2023 के लिए निर्धारित हैं, और बोम्मई केवल छह महीने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं। "हमारी जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। हमें राज्य के बजट में सामाजिक कार्यक्रमों को क्रियान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। मैंने पहले ही अधिकारियों को महीने के अंत तक फाइलें बनाने और अंत तक कार्य आदेश जारी करने के आदेश दिए हैं। अप्रैल के "उन्होंने जोड़ा।

बोम्मई ने कहा, "सभी कार्यक्रमों को जल्द से जल्द लागू किया जाएगा, और यह सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है कि उनका लाभ आम आदमी तक पहुंचे।" उन्होंने पार्टी सदस्यों को बूथ स्तर पर सरकार के सामाजिक कार्यक्रमों को "आक्रामक रूप से" प्रचारित करने और उनका लाभ उठाने में लोगों की सहायता करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बड़ी खबर! चीनी खिलाड़ियों से हार गई PV सिंधु, इस खिलाड़ी ने फाइनल में बनाया अपना स्थान

आज इन राशिवालों पर है माँ लक्ष्मी की कृपा, जानिए अपना राशिफल

यूक्रेन सरकार ने सुमी से 60,000 लोगों को निकाला गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -