अयोध्या मामले में कांग्रेस अपना रुख साफ करे - अमित शाह

By Mohan Joshi
Dec 06 2017 08:34 AM
अयोध्या मामले में कांग्रेस अपना रुख साफ करे - अमित शाह

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल द्वारा वक्फ बोर्ड की तरफ से पैरवी करते हुए सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद की सुनवाई 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद करने की गुजारिश किए जाने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, कि कांग्रेस को इस मुद्दे पर अपना रुख साफ करना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि अयोध्या मुद्दे पर कांग्रेस के रवैये पर आपत्ति लेते हुए अमित शाह ने कहा कि एक ओर राहुल गांधी गुजरात चुनाव से पहले मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता सिब्बल राम जन्मभूमि केस में देरी करना चाहते हैं.राहुल को इस मुद्दे पर अपनी बात स्पष्ट करनी चाहिए कि आखिर कांग्रेस क्या चाहती है.

बता दें कि अमित शाह ने कहा, कि कांग्रेस के नेता और वक्फ बोर्ड के वकील कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव पूरे होने तक राम जन्मभूमि विवाद की सुनवाई टाल देनी चाहिए.शाह ने कहा कि कांग्रेस राम जन्मभूमि केस की सुनवाई जल्द चाहती है या नहीं? इस पर अपना रुख साफ करना चाहिए, वहीँ कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस का रुख हमेशा से साफ रहा है कि अयोध्या विवाद का फैसला सुप्रीम कोर्ट में होना चाहिए.

यह भी देखें

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर सतर्कता के निर्देश