योगी सरकार पर भड़की कांग्रेस, नारियल की जगह सड़क टूटने पर कसा तंज

लखनऊ: भाजपा पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने बीते शनिवार को कहा, 'योगी आदित्यनाथ सरकार में भ्रष्टाचार की जड़ें इतनी गहरी है कि सड़कें टूट रही है।' यहाँ कांग्रेस ने उस घटना का जिक्र किया है जिसमें एक नवनिर्मित सड़क में तब दरार आ गई जब एक विधायक ने उस पर नारियल फोड़कर उसका उद्घाटन किया। एक रिपोर्ट को माने तो इस दौरान नारियल नहीं टूटी, लेकिन सड़क टूट गई। जी दरअसल उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बीते 3 दिसंबर को जब बीजेपी विधायक सुची चौधरी ने एक सड़क का उद्घाटन करने के लिए पहुंची तो उन्होंने यहाँ नारियल फोड़ा।

इस दौरान नारियल तो नहीं फूटा लेकिन सड़क टूट गई। ऐसे में कथित तौर पर 'अपमान' से नाराज सुची चौधरी सड़क निर्माण की जांच की मांग को लेकर धरने पर बैठ गईं। अब कुछ रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि बाद में सड़क से निकली बजरी को 'सैंपलिंग' के लिए ले जाया गया है। इस मामले में विधायक और उनके पति ऐश्वर्या चौधरी ने प्रशासन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कुल 7.5 किमी सड़क में से केवल 700 मीटर का ही निर्माण होने की बात कही है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही उत्तर प्रदेश में कई केंद्रीय परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है जैसे- डिफेंस कॉरिडोर, पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, जेवर हवाई अड्डा (एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा), वाराणसी में नौ नए मेडिकल कॉलेज। वहीं PM मोदी इसी महीने एम्स गोरखपुर, अंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर जैसी कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही BJP के मुख्य विपक्ष अखिलेश यादव ने शिकायत की है कि 'योगी शासन के तहत बनाए जा रहे अधिकांश केंद्रीय विश्वविद्यालयों, अस्पतालों और राजमार्गों को उनकी सरकार द्वारा शुरू किया गया था, जिसे यूपीए सरकार द्वारा अनुमोदित किया गया था।'

IIT गांधीनगर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

अजब-गजब! भूत ने डाली थी 12 लाख की डकैती, पूछताछ में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

जैसलमेर में BSF स्थापना दिवस परेड में शामिल हुए अमित शाह, जल्द होगा रोड शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -