ऋषि पर टूट पड़ी कांग्रेस, कहा......
ऋषि पर टूट पड़ी कांग्रेस, कहा......
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज शख्सियतो में शामिल अभिनेता ऋषि कपूर जो कि अपनी शानदार अदाकारी के चलते सभी के दिलो पर अपना राज कायम किये हुए है, तथा अभी वे हमे अपनी एक फिल्म 'कपूर एन्ड संस' में भी नजर आ चुके है जिसमे उन्होंने अपनी अदाकारी से फिल्म में अपनी एक अमिट छाप को छोड़ा था. अभी अभिनेता ऋषि कपूर अपने एक और विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ चुके है.

ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के एक बयान में गाँधी परिवार पर जबर्दस्त रुप से कटाक्ष किया था जिसके बाद अब पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी उन पर टूट चुकी है. खबरों के मुताबिक कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि लोग सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 'खुश करने की कोशिश में' गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं. गौरतलब है कि अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने पूर्व के बयान में कहा था कि हिंदुस्तान में कई जगहों का नाम गांधी फैमिली से जुड़े नेताओं के नाम पर आखिर क्यों रखा गया है जिस पर ऋषि कपूर भड़क गए हैं.

उन्होंने कई ट्वीट्स के जरिए गांधी परिवार पर निशाना साधा है। इस बाबत कांग्रेस के प्रवक्ता पी.सी. चाको ने भी अभिनेता का नाम लिए बगेर कहा है कि मीडिया से कहा, 'यह केवल कुछ लोगों की सत्तासीन लोगों को खुश करने की कोशिश है.' हालांकि चाको ने कहा कि उन्होंने ऋषि कपूर के ट्वीट्स नहीं देखे हैं, 'लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ लोग केवल भाजपा को खुश करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -