पार्टियों को तोलने का काम कर रहे सिद्धू
पार्टियों को तोलने का काम कर रहे सिद्धू
Share:

चंडीगढ़ :  भाजपा से नाता तोड़कर कर आवाज ए पंजाब का गठन करने के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू  राजनीतिक पार्टियों को तोलने का काम करने लगे है। वह देख रहे है कि उनका मोर्चा किस राजनीतिक दल के साथ गठबंधन करने के बाद उन्हें फायदा मिल सकता है।

लेकिन इस मामले में उन पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने निशाना साधा है। हालांकि कांग्रेस का यह कहना जरूर है कि यदि कांग्रेस और आवाज ए पंजाब का एजेंडा मिलता है तो गठबंधन करने पर विचार जरूर किया जा सकता है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने सिद्धू से किसी तरह का गठबंधन करने से फिलहाल साफ इनकार कर दिया है।

बताया गया है कि पंजाब के कुछ छोटे राजनीतिक दल जरूर सिद्धू से गठबंधन करने के मामले में विचार कर रहे है, लेकिन अभी यह साफ नहीं हो सका है कि कौन से दल ने गठबंधन करने के लिये हाॅं की है। आम आदमी पार्टी के स्थानीय संयोजक गुरप्रीत सिंह गुग्गी ने कहा है कि सिद्धू बेहतर सौदे के लिये राजनीतिक दलों के साथ मोलभाव करने का काम कर रहे है। इसी तरह कांग्रेस के प्रमुख अमरिन्दर सिंह का कहना है कि यदि सिद्धू के मोर्चे का साझा कार्यक्रम सामने आता है और हमारे साथ मेल होता है तो उनके साथ गठबंधन करने पर विचार किया जा सकता है।

पंजाब चुनाव को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने किया नए मोर्चे का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -