प्रियंका और योगी सरकार में तनातनी तेज़, कांग्रेस बोली- शाम 5 बजे तक पहुँच जाएंगी 1000 बसें

लखनऊ: लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए बस चलाने को लेकर कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है. प्रियंका गांधी की तरफ से मंगलवार को एक बार फिर से आगरा की सीमा पर बसें लगनी शुरू हो गई हैं.

प्रियंका वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह ने मंगलवार को सवा 12 बजे यूपी अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र भेजकर कहा कि अधिक बसें होने के चलते उनकी परमिट लेने में कुछ वक़्त लग रहा है, किन्तु शाम पांच बजे तक सभी बसें यूपी बॉर्डर पर पहुंच जाएंगी. प्रियंका के सचिव संदीप सिंह द्वारा लिखे गए पत्र में कहा है कि आपका पत्र हमें मंगलवार 11.5 बजे प्राप्त हुआ है. मैं इस संदर्भ बताना चाहता हूं कि हमारी कुछ बसें राजस्थान से आ रही हैं और कुछ बसें राजधानी दिल्ली से आ रही हैं. 

उन्होंने कहा कि इनके लिए दोबारा से परमिट दिलवाने की कार्यवाही चल रही है. बसों की संख्या ज्यादा होने के नाते इस में कुछ घंटे लगेंगे. ये तमाम बसें शाम पांच बजे तक गाजियाबाद और नोएडा सीमा पर पहुंच जाएंगी. शाम पांच बजे तक यात्रियों की सूची और रूट मैप तैयार रखेंगे ताकि इनके संचालन में हमें कोई समस्या न आए.

मजदूरों का पलायन जारी, मुख्य सचिव अजय भल्ला ने पत्र में लिखी यह बात

प्रवासी मजदूरों की जल्द समाप्त होगी परेशानी, यह राज्य देने वाला रोजगार

यूपी में मज़दूर की मौत पर एक लाख रुपए देगी सपा, अखिलेश यादव का ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -