कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट
कांग्रेस ने जारी की बेतुके बयानों वाले भाजपा नेताओं की लिस्ट
Share:

गांधीनगर एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार -प्रसार के दौरान, कांग्रेस के नेताओं के बयानों की आलोचना करते हुए, स्वयं को नीच आदमी कहने पर, कांग्रेस नेताओं की निंदा की थी वहीं अब कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को उनके बयानों को लेकर घेर लिया है। भारतीय जनता पार्टी के आला नेताओं की एक सूची जारी कर दी गई है। जिसमें उनकी बदजुबानी का उल्लेख किया गया है।

इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लोकप्रिय कलाकार और सांसद परेश रावल को लेकर कहा कि, वे असंसदीय भाषा का उपयोग करते हैं, मगर, इसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें उत्साहित कर रहे हैं। शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुनन्दा पुष्कर को 50 करोड़ रूपए की गर्लफ्रेंड बता दिया गया था।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर विवादित टिप्पणियां की गईं। सोनिया गांधी को इटैलियन जर्सी काऊ बता दिया गया। आखिर क्या इसलिए, भाजपा नेता माफी मांगेंगे। कांग्रेस ने इस मामले में ऐसे नेताओं की लिस्ट जारी की है और निंदा की है जो कि बेतुके बयान देते हैं या उनके बयानों में भाषा उपयुक्त नहीं होती है।

कांग्रेस नेताओं ने हिंदूवादी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि, विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल के नेता माॅब लीचिंग की घटनाओं को बढ़ावा देने में शामिल रहे। इस तरह की घटनाओं को बढ़ावा देने वाले ये नेता ही थे। इन घटनाओं में हिंदूओं और मुसलमानों का ही जमकर नुकसान हुआ।

दोनों ही धर्मों के लोग, इन घटनाओं के शिकार हुए। उल्लेखनीय है कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए, अभद्र शब्द का उपयोग किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच आदमी कहा। जिसके बाद, राजनीति गर्मा गई। इसके बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी सभा में कहा कि, आखिर क्या मैं नीच हॅूं। मैं भारत माॅं का बेटा हूॅं और आजीवन उसकी सेवा करता रहूॅंगा।

दूसरे चरण के लिए आज पीएम मोदी और राहुल की जन सभाएं

राहुल ने चखा गुजरात की पावभाजी का स्वाद

कई दिग्गजों ने डाले ईवीएम में वोट

बाहुबली पर बढ़ा पार्टी बदलने का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -