गोवा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की तीसरी सूची, घोषित किए 9 उम्मीदवारों के नाम

पणजी: गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. राज्य विधानसभा की 40 सीटों पर 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए जारी इस सूची में 9 लोगों को प्रत्याशी बनाया गया है. इससे पहले, कांग्रेस ने 17 दिसंबर को पहली लिस्ट जारी की थी, जबकि दूसरी सूची 9 जनवरी को जारी की गई थी.

पहली सूची के तहत आठ प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था, जबकि दूसरी सूची के तहत सात प्रत्याशियों को मैदान में उतारा गया था. पार्टी की तीसरी लिस्ट के तहत बिचोलिम से मेघाश्याम राउत, थिविम से अमन लोतिल्कर, कालान्गुते से माइकल लोबो, पोरवोरिम से विकास प्रभुदेसाई और सेंट आंद्रे से एंथनी एल फर्नांडेस को टिकट दिया गया है. 

इसके अतिरिक्त, सांकेलिम सीट से धर्मेश सगलानी, मरकाइम से लवू ममलेकर, संगुएम से प्रसाद गांवकरी और कानाकोना से जनार्दन भंडारी को उम्मीदवार बनाया गया है. बता दें कि इस बार गोवा में चुनावी मुकाबला टक्कर का होने वाला है, क्योंकि कांग्रेस और भाजपा के अलावा आम आदमी पार्टी (AAP) भी चुनावी मैदान में उतरने वाली है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस (TMC) भी इस बार गोवा में चुनाव लड़ रही है.

केंद्र ने अंतरराष्ट्रीय रोमिंग सिम कार्डों, वैश्विक कॉलिंग कार्डों की बिक्री, किराए में संशोधन किया

दिल्ली में पानी की कमी से धंस रही जमीन, IGI एयरपोर्ट पर मंडराया सबसे बड़ा ख़तरा - स्टडी

FIH ने पेनल्टी कार्नर के लिए बनाए नए रूल्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -