दिल्ली चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे 'शत्रु' और सिद्धू, जारी हुई स्टार प्रचारकों की सूची
दिल्ली चुनाव: कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे 'शत्रु' और सिद्धू, जारी हुई स्टार प्रचारकों की सूची
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस MLA नवजोत सिंह सिद्धू का भी नाम शामिल किया गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मतभेद के बाद प्रदेश की राजनीति में हाशिए पर चले गए सिद्धू को दिल्ली के चुनाव में पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का भी नाम शामिल है. कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का भी नाम हैं. नवजोत सिंह सिद्धू के साथ 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा, उदित राज और कीर्ति आजाद के नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में हैं.

वहीं पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ शर्मिष्ठा मुखर्जी को भी इस सूची में जगह दी गई है. लोकप्रिय चेहरों के साथ कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में हैं. कपिल सिब्बल, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंदर सिंह हुड्डा, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी स्टार प्रचारकों की सूची में हैं. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी पार्टी के लिए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते नज़र आएँगे.

पंजाब की नदियों का पानी रोकने की तैयारी, पाकिस्तान में आने वाला है जलसंकट

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया क्यों नही लड़ रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव

सीएम हेमंत सोरेन ने राज्यपाल से मांगा समय, कैबिनेट विस्तार का समय नजदीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -