मनमोहन सिंह ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र
मनमोहन सिंह ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र
Share:

नई दिल्ली : पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मनमोहन सिंह ने सोमवार को यहां कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी किया. दिल्ली में इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह और घोषणा पत्र लेखन पैनल के चेयरपर्सन रजिंदर भट्टल भी उपस्थित थे.

बता दें कि घोषणा पत्र जारी करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि बीते दस साल में पहले की सरकार ने पंजाब में विकास को रोके रखा.कैप्टन अमरिंदर सिंहके नेतृत्व में पंजाब काफी तरक्की करेगा. उन्हें काफी अनुभव है. सिंह ने आगे कहा कि हम पंजाब में अधोसंरचना , कृषि को बेहतर करने के लिए काम करेंगे. अकाली सरकार में इन सभी की अनदेखी हुई.इस मौके पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अमरिंदर सिंह की अगुआई में हम पंजाब को आगे ले जाने के लिए तैयार हैं. हमें आपके आशीर्वाद की जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में जिस समय घोषणा पत्र जारी किया गया , ठीक उसी वक्त चंडीगढ़ और राज्य में जिला स्तर पर भी यह घोषणा पत्र जारी किया गया.कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसान, दलित और दूसरे समुदाय से कई वादे किए गए हैं.चंडीगढ़ में घोषणा पत्र, ड्राफ्टिंग कमेटी के चेयरमैन मनप्रीत बादल ने इसे जारी किया. उधर, बीजेपी छोड़ कर आवाज-ए-पंजाब पार्टी बनाने वाले सिद्धू आज या कल कांग्रेस में शामिल होंगे.वे अमृतसर (ईस्ट) से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. अभी इस सीट से सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर विधायक हैं.

AAP लाएगी पंजाब में बेहतरी 

पंजाब में बढ़ी राजनीति सरगर्मी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -