कांग्रेस से निलंबित विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी को बताया अपना राजनीतिक गुरु
कांग्रेस से निलंबित विधायक अदिति सिंह ने सीएम योगी को बताया अपना राजनीतिक गुरु
Share:

रायबरेली: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली में कांग्रेस से ही बगावत करन की हिम्मत दिखाने वाली युवा MLA अदिति सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना पोलिटिकल गुरू बताया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय स्थान रायबरेली की सदर सीट से MLA अदिति सिंह की सदस्यता ख़त्म करने को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष के पास याचिका दर्ज की थी. जिसे उन्होंने खारिज कर दिया.

कांग्रेस से सस्पेंडेड MLA अदिति सिंह ने रायबरेली में सोमवार को एक बड़ा बयान दिया हैं. रायबरेली सदर से MLA अदिति सिंह इलाके में बेहद प्रसिद्ध हैं. वह अपने आवास पर करीब रोजाना ही दरबार लगाकर लोगों की परेशानियां सुनने के साथ उनको हल करने का भी प्रयास करता है. आज भी लोगों की दिक्कतें सुलझाने के चलते कहा, मेरी राजनीती के पोलिटिकल गुरु मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. आज जिनके कारण मैं हर लड़ाई लड़ रही हूं.

वही रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे पर कमला नेहरू ट्रस्ट की भूमि पर कई दशकों से काबिज पटरी दुकानदारों को न्यायालय के निर्देश पर वहां से हटाने के लिए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन के नोटिस जारी करने के पश्चात् सदर MLA अदिति सिंह उन दुकानदारों के पक्ष में खुलकर उतर आई है. समर्थकों की हिम्मत के साथ अदिति सिंह कहा, सीएम योगी आदित्यनाथ मेरे पोलिटिकल गुरु है, तथा मै इस केस को सीएम योगी के संज्ञान में ले जाऊंगी. उन्होंने बताया कि सीएम ने केस की जांच कराने का विश्वास दिया है. आप लोग यह जान लें कि योगी सरकार में किसी पर कोई अत्याचार नहीं होगा. इसी के साथ अदिति ने सीएम योगी को अपना गुरु बताया है. 

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुए भर्ती

उत्तर प्रदेश: राज्यसभा की खाली दो सीट के लिए बीजेपी को है उम्मीदवार की तलाश

चिराग पासवान के बयान से बिहार में सियासी भूचाल, चुनाव को लेकर कही थी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -