विपक्ष का बीजेपी पर वार, कहा बेटी पढ़ाओ, बेटी पिटवाओ का नारा लगाओ
विपक्ष का बीजेपी पर वार, कहा बेटी पढ़ाओ, बेटी पिटवाओ का नारा लगाओ
Share:

नई दिल्ली: बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में अपनी सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्र छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सियासी माहौल काफी गर्माया हुआ है, और अब ऐसे में विपक्ष को मोदी और योगी सरकार पर हमला बोलने का एक अच्छा मौका भी मिल गया है. 

ऐसे में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सीएम योगी को आड़े हाथो लेते हुए कहा है कि, 'उन्होंने कई मुख्यमंत्री देखें हैं, जो सत्ता में आने के कुछ वर्षों बाद असफल दिखते हैं, लेकिन योगी ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं, जो चंद महीनों में ही असफल सिद्ध हो गए हैं. योगी सरकार के दौरान अपराध की इतनी घटनाएं घटी हैं, जितनी पिछले 70 वर्षों में नहीं हुईं. आजाद ने कहा कि, बीएचयू देश का गौरव है, मगर जब से नए वीसी की नियुक्ति हुई है, तब से लड़कियों पर लाठीचार्ज हो रहा है. वीसी के बयान पर आजाद ने बोला कि पहले वीसी ने कहा हिंसा में बाहरी लोग शामिल हैं, फिर कहा कि राष्ट्र विरोधी तत्व आ गए. ऐसे में सवाल ये है, देश विरोधी तत्व कहां से आ रहे हैं?

वही उनके बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा, 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ को बदलकर बेटी पढ़ाओ, बेटी पिटवाओ हो जाना चाहिए. ये कोई नई बात नहीं है देश का माहौल बिगड़ रहा है, पहले विपक्ष को निशाने पर लिया, फिर तमाम बुद्धिजीवियों को शिकार बनाया और अब छात्र-छात्राओं पर शिकंजा कसा जा रहा है. हजारों छात्राओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना कहां तक सही है.

अब ऑस्ट्रेलिया को लगा मैदान के बाहर झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

खेल मंत्रालय ने 'पद्म भूषण' के लिए की सिंधु की सिफारिश

बच्चे की जान का दुश्मन बना स्कूल

अब चौथे एकदिवसीय मैच पर भी है बारिश का खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -