BJP खेल रही है 'नीरव उड़,माल्या उड़' : कांग्रेस

BJP खेल रही है 'नीरव उड़,माल्या उड़' : कांग्रेस

नई दिल्ली: देश की विभिन्न बैंकों से तक़रीबन 10 हजार करोड़ रूपए का कर्जा लेकर भागने वाले होने वाले भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने जब से अपने ब्रिटैन जाने से पहले वित्त मंत्री से मुलाकात करने का दावा है तबसे ही इस  मामले पर पुरे देशभर की राजनितिक सियासत गरमा रही है। अब इस मामले में कांग्रेस ने एक बार और बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। 

कर्नाटक में विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही बीजेपी- कांग्रेस


अभी हाल ही में कांग्रेस ने विजय माल्या के बयान को लेकर बीजेपी को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से  सवाल किया कि पीएम मोदी देश को बताये कि माल्या को भगाने के षड्यंत्र का मुख्य रचयिता कौन है। कांग्रेस  के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि देश में भगोड़े आरोपियों के मामलों को देख कर लगता है कि केंद्र सरकार देश के साथ 'चिड़िया उड़, मैना उड़' खेल रही है। इसके तहत बीजेपी कभी नीरव मोदी उड़ जाता है,  कभी मेहुल चौकसी तो कभी विजय माल्या उड़ जाता है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें


इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि यदि पीएम मोदी इस मामले में  कार्रवाई नहीं करवाएंगे तो ये साबित हो जाएगा कि देश का 'चौकीदार' अब भागीदार ही नहीं, बल्कि गुनाहगार भी है। सुरजेवाला ने यह भी कहा है कि इतने बड़े मामले में प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री की चुप्पी साबित करती है कि उन्होंने अपना दोष स्वीकार लिया है। सुरजेवाला के मुताबिक यह सरकार  'भगोड़े बचाओ,' में लगी हुई है.' 


 ख़बरें और भी 

राम के रास्ते पर चलकर मध्यप्रदेश हथियाने का 'कांग्रेस प्लान'

माल्या के बयान से आया भूचाल, कांग्रेस ने की जेटली के इस्तीफे की मांग

बच्चे मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर क्या करेंगे ? - कांग्रेस नेता संजय निरुपम