दैनिक भास्कर पर पड़ा IT का छापा तो 'कांग्रेस' को हुआ दर्द, सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर किया हमला
दैनिक भास्कर पर पड़ा IT का छापा तो 'कांग्रेस' को हुआ दर्द, सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर किया हमला
Share:

नई दिल्ली: आयकर विभाग (IT Department) ने टैक्स चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के विभिन्न शहरों में मौजूद दफ्तरों पर गुरुवार को छापेमारी की है. सूत्रों ने बताया है कि भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य जिलों में स्थित कार्यालयों पर छापेमारी की जा रही है. वहीं आयकर विभाग की ओर से छापेमारी से संबंधित किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि सूत्रों के अनुसार, यह कार्रवाई विभिन्न राज्यों में संचालित हिंदी मीडिया समूह के प्रवर्तकों के खिलाफ भी है.

 

इस छापेमारी के बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘रेड जीवी जी, प्रेस की आज़ादी पर कायरतापूर्ण हमला. दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर अब इनकम टैक्स के छापे’. लोकतंत्र की आवाज़ को “रेडराज” से नही दबा पाएंगे.' सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि,  'जब जब साहेब डरते हैं, तब तब “रेड” वो करते हैं !'

 

वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि आयकर विभाग के अधिकारी समूह के लगभग छह परिसरों पर “मौजूद हैं”. इनमें राज्य की राजधानी भोपाल में प्रेस कॉम्प्लेक्स में दैनिक भास्कर का दफ्तर भी शामिल है.

'ऑक्सीजन की कमी से मौत', केजरीवाल सरकार का 'झूठ' हुआ बेनकाब, अदालत में दिया था झूठा जवाब

राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित हुआ ‘चौरासी कोसी परिक्रमा मार्ग’, सीएम योगी ने जताया गडकरी-मोदी का आभार

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा Pegasus जासूसी मामला, JPC जांच कराए जाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -