सीएम योगी पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा बोले राज बब्बर

Apr 20 2019 04:56 PM
सीएम योगी पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा बोले राज बब्बर

वाराणसी : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने शनिवार को सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बाबाजी चोला तो पहनते हैं लेकिन उसकी गरिमा को नहीं समझते हैं। उन्हें अपने पहनावे के अनुसार अपना आचरण भी दिखाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वाराणसी से कांग्रेस के उम्मीदवार की अटकलें बहुत जल्द ही दूर होगी। कांग्रेस के पास बहुत सारे प्रत्याशी हैं।

विवादित बयानों से बाज़ नहीं आ रहे आज़म खान, अब पीएम मोदी और योगी को लेकर दिया शर्मनाक बयान

मोदी दे इस बात का जवाब 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को बातपुर एयरपोर्ट पहुंचे राजबब्बर ने यह बातें कही। भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि देश मे पहली बार राष्ट्रीय पार्टी के ओर से एक शहीद को लेकर ऐसा बयान आया है। इस तरह के बयानों से भाजपा की देश भक्ति और राष्ट्र भक्ति की भावना सामने आती है। मोदी जी को इसका जबाब देना चाहिए।

हम गंगा शुद्ध नहीं करते तो प्रियंका जी गंगा जी का पानी हाथ में लेकर नहीं पी पातीं : गडकरी

कुछ ऐसा भी बोले चतुर्वेदी

जानकारी के मुताबिक प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस क्यों छोड़ी, इसका जवाब देते हुए राजब्बर ने कहा कि किसी को किसी बात से दुख हो सकता है। साथ ही वो मुंबई से चुनाव लड़ना चाहती थीं, नहीं लड़ पायीं। कई बातें इकठ्ठी हो गयी होंगी। जिसके बाद ऐसा फैसला लिया होगा। बता दें चुनाव आते ही नेताओं के बयान आने भी शुरू हो चुके है. 

अमेठी लोकसभा सीट पर हाई प्रोफाइल ड्रामा, राहुल के बाद अब स्मृति के नामांकन पर भी आपत्ति दर्ज

जनसभा में शामिल होने फर्रुखाबाद पहुंचे सीएम योगी, विरोधियों का किया जमकर घेराव

तेजस्वी यादव का दावा, पीएम मोदी से डरे हुए हैं नितीश, इसलिए जारी नहीं किया घोषणापत्र