कांग्रेस ने जाधव की वतन वापसी पर उठाए सवाल
कांग्रेस ने जाधव की वतन वापसी पर उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार से पूछा कि पाकिस्तान की जेल में बंद मौत की सजा पाए भारतीय कुलभूषण जाधव को वापस लाने के लिए उनकी सरकार दृढ संकल्पित है ?.

बता दें कि कल ही कुलभूषण की माँ और पत्नी ने पाकिस्तान जाकर उनसे मुलाक़ात की थी. उल्लेखनीय है कि इस विषय पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने जाधव की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको इस व्यक्ति को वापस लाने की जरूरत है, क्या आपकी सरकार में ऐसा करने का दृढ़ संकल्प है और जो वह कहती है क्या वह करेगी. जाहिर है कि सरकार को ऐसी चुनौती देकर कांग्रेस कटघरे में खड़ा करना चाहती है .

बता दें कि इस्लामाबाद में विदेश मंत्रालय की इमारत में जाधव से सोमवार को उनकी पत्नी और मां ने मुलाकात की थी. इस दौरान शीशे के उस पार बैठे कुलभूषण ने इंटरकॉम पर अपनी माँ और पत्नी से बात की थी. हालाँकि इस मुलाकात को मानवीय बताकर विदेशो में अपनी नई सहयोगी की छवि को चमकाना चाहता है. कुछ लोगों ने इस मुलाक़ात को नाटक बताया है. कारण जो भी हों लेकिन इस मुलाकात में कुलभूषण को ज़िंदा देखकर उनकी माँ और पत्नी को कुछ तो सुकून मिला होगा.

यह भी देखें

पाकिस्तान ने फिर किया झूठा दावा, हमने मारे इंडियन आर्मी के तीन सैनिक

कुलभूषण जाधव से मिली मां और पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -