अजय माकन ने पूछे सवाल, कहा-क्यों नहीं लेने दिए जा रहे वॉयस सैंपल
अजय माकन ने पूछे सवाल, कहा-क्यों नहीं लेने दिए जा रहे वॉयस सैंपल
Share:

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन ने राजस्थान टेप केस को लेकर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई है. इसमें माकन ने बताया कि जिन लोगों के नाम FIR में हैं, वे पुलिस की पडताल में सहयोग क्यों नहीं दे रहे हैं. एसओजी  टीम को वॉयस सैंपल क्यों नहीं हासिल करने दे रहे है. 

सियासी घमासान के बीच बोले सचिन पायलट- 'असम बाढ़ पीड़ितों की मदद कीजिए'

अजय माकन ने बताया, फोन टैपिंग केस में सीबीआई तफ्तीश की धमकी देकर केंद्र सरकार राजस्थान सरकार की आगे की जांच बाधित करना चाहती है. माकन ने बताया ​कि, क्या भाजपा को यह नहीं बताना चाहिए कि इतना काला धन (एमएलए की खरीद-फरोख्त में) कहां से प्राप्त हुआ है. राजस्थान केस में अगर केंद्र सकार की कोई भूमिका नहीं है, तो केंद्रीय मंत्री तफ्तीश में भाग क्यों नहीं ले रहे हैं.

सीमा विवाद का असर, भारत से खाद खरीदने वाले किसानों को पीट रही ओली की पुलिस

माकन ने बताया कि, क्या सीबीआई तफ्तीश की धमकी इसलिए दी जा रही है, कि इसमें और भी बड़े नेता सम्मिलित हैं. माकन ने बताया कि, सीबीआई की धमकी देना बंद करें. एसओजी की टीम को राजधानी में रोका गया है. एसओजी गजेंद्र सिंह, भंवर लाल और विश्वेंद्र सिंह के सैंपल लेने गई थी.अजय माकन ने बताया कि, गजेंद्र सिंह शेखावत को कोई मोरल अथॉरिटी नहीं है, जो अपने पद पर बने रहें. उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए. उन्हें तफ्तीश में सहयोग देना चाहिए और वॉयस सैंपल देना चाहिए. दिल्ली पुलिस एसओजी को गजेंद्र सिंह और विश्वेंद्र सिंह के वॉयस सैंपल लेने पर बची में आ रही है. गजेंद्र सिंह अगर कोई और है, तो वे सैंपल देने से क्यों डर रहे हैं. दिल्ली पुलिस सैंपल लेने में क्यों बाधा उत्पन्न कर रही है.

14 हजार रु मासिक आय का दावा करती रही 80 वर्षीय महिला, खाते में मिली बेशुमार दौलत

दिल्ली में जलभराव को लेकर बुरी तरह घिरे सीएम केजरीवाल

सिब्बल ने कोरोना से की ऐसे नेताओं की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -