वोट बटोरने के लिए कांग्रेस ने लगाए CDS रावत के पोस्टर, कभी कहा था 'सड़क का गुंडा' - तेजिंदर बग्गा
वोट बटोरने के लिए कांग्रेस ने लगाए CDS रावत के पोस्टर, कभी कहा था 'सड़क का गुंडा' - तेजिंदर बग्गा
Share:

नई दिल्ली: 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 लोगों की जान चली गई थी। बुधवार (15 दिसंबर 2021) को इस हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भी देहांत हो गया है। भारतीय वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह एकमात्र ऐसे सदस्य थे, जो घटना के बाद जीवित मिले थे और उन्हें बचाने के तमाम कोशिशें की गई। लेकिन डॉक्टरों के सभी प्रयास बेकार साबित हुए और बुधवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

इस बीच कांग्रेस का एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें जनरल CDS बिपिन रावत की फोटो लगी हुई है और उस पर ‘उत्तराखंड विजय सम्मान रैली’ लिखा है। इस पर तंज कसते हुए भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया है। बग्गा ने लिखा कि, 'कितना नीचे गिरेगी कांग्रेस ? जिन बिपिन रावत जी का जीते जी कांग्रेस के नेता अपमान करते रहे, उन्हें सड़क का गुंडा कहते रहे, उनके निधन को 1 सप्ताह नहीं बिता और वोट बटोरने के लिए कांग्रेस की रैली में उनकी तस्वीरें लगाने लगे। धिक्कार है कांग्रेस पे।'

बता दें कि 2017 में कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने जनरल बिपिन रावत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। पूर्व सांसद ने तत्कालीन आर्मी चीफ को ‘सड़क का गुंडा’ कहा था। पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष कमर जावेद बाजवा की बॉर्डर पर बयानबाजी के संदर्भ में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने यह तुलना की थी। हालाँकि, बाद में उन्होंने माफी माँग ली। 

ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे, तो हम राज कैसे करेंगे.. ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे - AIMIM नेता का Video

UNESCO की ‘अमूर्त विरासत’ बनी कोलकाता की 'दुर्गा पूजा', PM बोले- हर भारतीय के लिए गर्व की बात

श्रीकृष्ण का जन्म और औरंगज़ेब.., जानिए मथुरा में बवाल की पूरी कहानी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -