FTII के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का कांग्रेस ने किया विरोध
FTII के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान की नियुक्ति का कांग्रेस ने किया विरोध
Share:

नई दिल्ली : भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान के अध्यक्ष के पद पर गजेंद्र सिंह की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं इस दौरान कांग्रेस सांसद राज बब्बर ने अपना विरोध जताते हुए कहा है कि एनडीए सरकार ने जिस समय की बात करते हुए गजेंद्र की नियुक्ति की है वह सही नहीं है। सबसे ज़्यादा समय तो चपरासी के पास भी होता है तो फिर क्या चपरासी को इस संस्थान की कमान सौंप दी जाए। कांग्रेस ने एनडीए के इस निर्णय पर आपत्तियां लेते हुए कहा है कि विभिन्न मसलों पर अपना मौन तोड़कर काफी कुछ बोलने वाले वित्त मंत्री अरूण जेटली क्या इस मसले पर कुछ कहना नहीं चाहते हैं।

इस मसले पर कहा गया है कि यदि जेटली ने कुछ नहीं कहा तो फिर विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करेगा। उल्लेखनीय है कि एनडीए ने इस संस्थान के अध्यक्ष के तौर पर गजेंद्र की नियुक्ति की थी। सरकार का कहना था कि गजेंद्र इस संस्थान को अपना समय दे सकेंगे इसलिए उनकी नियुक्ति की गई है।

उन्होंने कहा था कि जिस संस्थान के प्रमुख के तौर पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के नाम पर चर्चा की जा रही हो वहां गजेंद्र को नियुक्त करना सही नहीं लगता। इस मसले पर रेसुल पुक्कुट्टी ने ट्विटर पर राय प्रकट की। यही नहीं उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा दिए गए स्पष्टीकरण का उल्लेख करते हुए कहा कि उनका कहा था क उन्होंने सर्वश्रेष्ठ चयन तो नहीं किया लेकिन सरकार अपने दायित्व से भी पीछे नहीं हट सकती है। जो संस्थान के लिए समय दे सकता है उसी की नियुक्ति की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -