पेट्रोल-डीज़ल के दामों पर प्रदर्शन कर रहे थे कांग्रेसी, तभी सामने से आ गया 'बेरोज़गारों का दल' और फिर...
पेट्रोल-डीज़ल के दामों पर प्रदर्शन कर रहे थे कांग्रेसी, तभी सामने से आ गया 'बेरोज़गारों का दल' और फिर...
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में कांग्रेस को एक अजीबोगरीब स्थिति से दो-चार होना पड़ा. कांग्रेस के कार्यकर्ता आज जब रांची में गांधी प्रतिमा के पास पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, इसी बीच कुछ बेरोजगार वहां आ गए और सोरेन सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए नौकरी मांगने लगे. रोजगार की मांग कर रहे बेरोजगार, जैसे ही कांग्रेस के आंदोलन में पहुंचे तो दोनों ओर से नारेबाजी होने लगी.

बेरोजगारों ने कांग्रेस नेताओं को घेर लिया, इस दौरान जमकर धक्कामुक्की भी हुई. बेरोजगारों ने नौकरी की मांग करते हुए हेमंत सरकार के खिलाफ नारे लगाए. बदले में कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ भी नारे लगाए. बता दें कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में इजाफे के खिलाफ झारखंड कांग्रेस समिति ने आज विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव के नेतृत्व में मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका के सामने पार्टी कार्यकर्त्ताओं की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया. इसी दौरान वहां कुछ 'बेरोजगार' आ गए.
 
इस प्रदर्शन में कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, कृषि मंत्री बादल और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, MLA प्रदीप यादव, बंधु तिर्की, पूर्णिमा नीरज सिंह, भूषण बाड़ा, रामचंद्र सिंह, अनूप सिंह उर्फ जयमंगल सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिकों पर बंदूक से किया गया हमला

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर किया इतने प्रतिशत

29 जुलाई को शिक्षा समुदाय को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -