महंगाई और बढ़े सिलेंडर के बढ़े दामों के चलते भड़के कोंग्रेसी, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन
महंगाई और बढ़े सिलेंडर के बढ़े दामों के चलते भड़के कोंग्रेसी, सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन
Share:

देहरादून: लगातार बढ़ती जा रही महंगाई के चलते आज के समय हर एक व्यक्ति परेशान है वहीं महंगाई और गैस सिलिंडर के दामों में हुई वृद्धि के विरोध में आज कांग्रेसियों ने उत्तराखंड में धरना-प्रदर्शन कर विरोध जताया. कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर महंगाई और केंद्र सरकार का पुतला फूंका. वहीं, केंद्र सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए. देहरादून में एस्लेहॉल चौक के पास पूर्व मंत्री मातबर सिंह कंडारी के नेतृत्व में एकत्रित होकर कार्यताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि केंद्र सरकार ने महिलाओं की ससोई पर वार किया है. इसके खिलाफ जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानंत्री के ज्ञापन भेजा जएगा. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मसूरी में उत्तराखंड महिला कांग्रेस द्वारा प्रदेश प्रवक्ता जगबीर कौर के नेतृत्व में महंगाई और गैस के बढ़ते दाम को लेकर केंद्र सरकार का पुतला फूंका गया. वहीं, जमकर नारेबाजी भी की. उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज देश में महंगाई की मार से लोग परेशान हैं. सरकार से जल्द गैस के बढ़े हुए दामों को वापस लेना चाहिए. रुद्रपुर  और काशीपुर में भी कांग्रेसियों ने घरेलू सिलिंडर के बढ़ते दामों को लेकर प्रधानमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए. कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने कहा कि विकास के नाम पर मोदी सरकार जनता को मंहगाई के बोझ तले दबा रही है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि काशीपुर के महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल ने कहा व्यापारी जीएसटी तो किसान कर्ज में डूबा हुआ है. भाजपा सरकार में लगातार बढ़ रही महंगाई से आम आदमी का जीवन दूभर हो गया है. हल्द्वानी बुधपार्क में भी प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने पुतला फूंककर विरोध जताया. हरिद्वार में भी कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार की ओर से घरेलू गैस के बढ़े दामों पर नराजगी जताई. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि महानगर कांग्रेस कमेटी ने भी चंद्राचार्य चौक पर प्रदर्शन कर केंद्र व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया. प्रदेश महासचिव डॉ संजय पालीवाल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने दिल्ली चुनाव हारते ही देश की जनता पर प्रहार करने शुरू कर दिए हैं. 

भोजपुरी एक्टर निवेदन चौधरी की इस फिल्म को मिला दर्शकों का भरपूर प्यार

उत्तर प्रदेश : राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा, विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष का विरोध तेज

तंत्र क्रिया से ठीक कर दूंगा बिमारी..., यह कहकर तांत्रिक ने किया माँ-बेटी का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -