यूपी के लिए एक अलग घोषणापत्र ला सकती है कांग्रेस, यह है कारण

Apr 09 2019 07:42 PM
यूपी के लिए एक अलग घोषणापत्र ला सकती है कांग्रेस, यह है कारण

लखनऊ : प्रदेश में रूठों को मनाने और लुभाने के लिए कांग्रेस एक और ‘छोटा’ घोषणापत्र लाएगी। इसमें शिक्षामित्रों समेत यहां के अस्थायी कार्मिकों और किसानों की स्थानीय समस्याओं से संबंधित ठोस आश्वासन होंगे। इस घोषणापत्र को अंतिम रूप दिया जा चुका है। एक-दो दिन में जारी होने की पूरी उम्मीद है।

तेज बारिश के कारण स्थगित हुई स्मृति ईरानी की जनसभा

प्रियंका से मिल चुके है कार्यकर्ता 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी, रोजगार सेवकों, पुलिस भर्ती, शिक्षक भर्ती, आशा वर्कर्स, रसोइयों, जनसेवा केंद्र के कर्मियों, आधुनिक मदरसा शिक्षकों और शिक्षा प्रेरकों के संगठनों के लोगों की पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से खास मुलाकात करवाई थी। बाढ़ पीड़ित और बंद चीनी मिलों से प्रभावित लोग भी प्रियंका से मिले थे। इन लोगों को प्रियंका ने ध्यान से सुना और ठोस आश्वासन भी दिया। 

सीएम योगी ने किया मायावती पर हमला, बोले- इनका असली चेहरा अब सबके सामने है


जल्द आ सकता है घोषणा पत्र 

जानकारी के मुताबिक़ लल्लू ने इस बारे में कहा था- प्रियंकाजी ने भरोसा दिलाया है कि इन लोगों की आवाज दबने नहीं दी जाएगी। कांग्रेस उनकी मांगों को घोषणापत्र में शामिल करेगी। जल्द ही कांग्रेस एक और प्रदेशस्तरीय घोषणापत्र लाने जा रही है, जिसमें शिक्षामित्र समेत यूपी स्तर के सभी प्रमुख मुद्दे रहेंगे। कांग्रेस ने किसानों को आवारा पशुओं से होने वाले नुकसान को रोकने के लिए भी समुचित कदम उठाने का वादा किया था, लेकिन घोषणापत्र में इस समस्या को भी स्थान नहीं दिया गया। 

कांग्रेस ने हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़वाकर राजनीति की है : मनोज तिवारी

छापेमार कार्रवाई पर बोले खड़गे- कांग्रेस हर तरह की चुनौती का सामना करने को तैयार

जनसभा को संबोधित करने पहुंची मायावती, सभा में बेकाबू हुई भीड़