प्रियंका की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला स्थगित, पार्टी कार्यकर्ताओं को देने वाली थीं ट्रेनिंग
प्रियंका की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला स्थगित, पार्टी कार्यकर्ताओं को देने वाली थीं ट्रेनिंग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का बहुप्रचारित तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर स्थगित कर दिया गया है। शिविर सोमवार से आरंभ होने वाला था। सूत्रों के अनुसार, पार्टी नेताओं को कार्यक्रम में परिवर्तन की सूचना दे दी गई है। 21 अक्टूबर को 11 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को देखते हुए ऐसा किया गया है।

इस प्रशिक्षण शिविर को 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र, पार्टी के कार्यक्रम से नई समिति के सदस्यों को परिचय कराने के लिए डिजाइन किया गया था। अब यह प्रशिक्षण शिविर 22 अक्टूबर को आयोजित किए जाने की सम्भावना जताई जा रही है, हालांकि नई तारीख की पुष्टि होना अभी शेष है। कार्यशाला के दौरान, कांग्रेस ट्रेनिंग सेल और सोशल मीडिया सेल के हेड्स को इसमें शामिल होने वालों को संबोधित करने और उनके सवालों के जवाब देने के लिए कहा गया है।

शिविर के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के भी रायबरेली का दौरा करने और पार्टी के नए सदस्यों से मिलने की संभावना जताई जा रही है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया है कि, "उत्तर प्रदेश में नई कांग्रेस टीम में नए लोग शामिल हुए हैं और उन्हें पार्टी की विचारधारा और कामकाज की जानकारी होना चाहिए। वरिष्ठ नेताओं को उन्हें सिखाना है कि वे सियासी परिस्थितियों से कैसे निपटें।"

पत्नी के लिए वोट मांगते समय रो पड़े आजम खान, कहा - मेरा वजन 22 किलो कम हो गया.....

चुनाव प्रचार में राहुल गाँधी का चंद्रयान पर निशाना, कहा- चाँद पर राकेट भेजने से पेट नहीं भरता

चीन ने पाकिस्तान को ग्वादर पोर्ट के लिए दिया यह बड़ा आश्वासन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -