चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर कांग्रेस का आरोप, कहा- बदले की भावना से की गई कार्रवाई

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर कांग्रेस का आरोप, कहा- बदले की भावना से की गई कार्रवाई

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया से संबंधित भ्रष्टाचार और मनी लॉन्डरिंग मामलों में आरोपी पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को बुधवार देर रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया। पी चिदंबरम को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज कांग्रेस की तरह से प्रेस वार्ता बुलाई गई, जिसमें पार्टी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चिदंबरम के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की गई है। 

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता में कहा कि पिछले दो दिनों में लोकतंत्र की हत्या हुई है। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में देश ने लोकतंत्र का गला घुटते हुए देखा है। जिस तरह से पूर्व वित्त मंत्री पी। चिदंबरम के खिलाफ कार्रवाई हुई है, उससे स्पष्ट जाहिर होता है कि मोदी सरकार उनके खिलाफ सियासी द्वेष से काम कर रही है। सुरजेवाला ने कहा कि कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। एक ओर देश की अर्थव्यवस्था गर्त में जा रही है, यही वजह है कि मोदी सरकार लोगों को ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र की सत्ताधारी भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सीबीआई और ईडी का गलत इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस की तरफ से यह प्रेस वार्ता पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की गई है। आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार रात सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, आज उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

ED के दफ्तर जाने के लिए घर से निकले राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू

आज फ्रांस दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, पहलु खान मामले पर सीएम गहलोत को घेरा