राहुल गांधी फिर पहुंचेंगे सोमनाथ के द्वार
राहुल गांधी फिर पहुंचेंगे सोमनाथ के द्वार
Share:

गांधीनगर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात पहुंचेंगे। वे यहां सोमनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे और नवनिर्वाचित विधायकों से चर्चा करेंगे। वे अहमदाबाद स्थित गुजरात विश्वविद्यालय के सभागार में शाम को पार्टी के कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन होगा। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी सोमनाथ मंदिर में पहुंचे थे। उन्होंने यहां दर्शन किए थे।

हालांकि उन्होंने मंदिर के अतिथि रजिस्टर में एंट्री की थी और ज्योर्तिलिंग सोमनाथ के दर्शन बाहर से ही किए थे। गुजरात में राहुल गांधी के नेतृत्व में बीते चुनावों की तुलना में कांग्रेस ने शानदार प्रदर्शन किया। इस चुनाव में पार्टी को जीत नहीं मिल सकी थी।

मगर उसने करीब 77 सीटों पर सफलता प्राप्त की। इस चुनाव में भाजपा को 99 सीटें मिली हैं। पार्टी कार्य समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कांग्रेस अध्यख राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी का गुजरात माॅडल एक झूठ है और उनका झूठ एक - एक कर सामने आ रहा है।गौरतलब है कि कांग्रेस भाजपा के अध्यख अमित शाह के पुत्र जय की कंपनियों में हेरफेर का आरोप लगाकर भाजपा को घेरने की तैयारी में है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने राफेल लड़ाकू विमानों के सौदों में बिना कारण ही परिवर्तन किया है। 

2G के बाद कांग्रेस को कोर्ट से एक और राहत

2017 में आए सियासी फैसले तय करेंगे राजनीति की दशा और दिशा

भाजपा ने गुजरात में लगाया सीटों का शतक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -