राहुल गाँधी ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना, बोले अब किसानों को भी लूट रही सरकार

नई दिल्ली. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और अगले साल के लोकसभा चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. ऐसे में देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के नेताओं ने भी अपने विरोधियों पर निशाना साधने और आरोप प्रत्यारोप लगाने के सिलसिले को भी बहुत तेज कर दिया है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बताया राजनैतिक स्टंट

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बार फसल बीमा योजना को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने इस मुद्दे को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किये है. इनमे से एक ट्वीट में राहुल ने लिखा है कि राफेल डील के जरिये देश की वायुसेना को लूटने के बाद अब केंद्र सरकार फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों को भी लूट रही है. अपने इस ट्वीट में राहुल ने फसल बीमा नामक इस योजना को निजी बीमा कंपनियों को लाभ पहुंचाने का एक जरिया बताया है. 

राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से न ले, इसका सिर्फ आनंद उठाइये : पीएम मोदी

अपने इस ट्वीट में राहुल ने एक खबर को भी अटैच किया है. इस खबर में बताया गया है कि महाराष्ट्र में किसानों की फैसले बर्बाद हो गई है और इसके बाद बीमा कंपनी को 43 करोड़ा का शुद्ध लाभ हुआ है। राहुल ने इस दौरान यह भी कहा कि चौकीदार ने किसानों से पैसा लूट कर अपने सूट-बूट वाले दोस्तों के खाते में करोड़ों रुपये पहुचाये है. 

ख़बरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : कांग्रेस ने जारी की अपनी तीसरी सूची, इन 13 उम्मीदवारों को मिला टिकट

अवनि के एनकाउंटर पर भड़के राहुल और मेनका

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस आज जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी, आपस में ही भिड़े दिग्विजय और सिंधिया

मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -