राहुल गाँधी ने फिर दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- राफेल पर आ जाओ आमने-सामने

राहुल गाँधी ने फिर दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- राफेल पर आ जाओ आमने-सामने

रायबरेली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर खुली बहस का चैलेंज देते हुए गुरुवार को कहा है कि जिस दिन पीएम मोदी उनका चैलेंज स्वीकार लेंगे, उस दिन सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. राहुल गाँधी ने यहां अपनी मां व संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा रायबरेली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के बाद प्रेस वालों से कहा है कि, 'जिस दिन पीएम मोदी मुझसे बहस करने का चैलेंज स्वीकार कर लेंगे, उस दिन सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.' 

राहुल गाँधी ने कहा है कि, 'जिस दिन हम दोनों की बहस हुई, उस दिन देश को पता चल जाएगा कि चौकीदार ही चोर है.' राहुल गाँधी ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुली बहस करने के लिए तैयार हैं और जरूरत पड़ी तो उनके घर पर जाकर भी बहस कर सकते हैं. राहुल गाँधी ने सवाल किया कि मोदी बतायें कि अनिल अंबानी को राफेल लड़ाकू विमान सौदे का ठेका कैसे दिया.

राहुल गाँधी ने कहा है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुझे यह समझा दें कि अनिल अंबानी, जो उनका मित्र, दोस्त और भाई है, उसे राफेल का ठेका किस तरह दिया गया.' कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि पीएम मोदी यह भी बतायें कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने यह क्यों कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि राफेल का ठेका अनिल अंबानी को ही मिलेगा.

खबरें और भी:-

 

झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल ने जारी किया घोषणापत्र

पीएम मोदी के मंच से सीएम नितीश ने किया केंद्र सरकार के कामों का गुणगान

नामांकन के बाद पीएम मोदी के लिए कुछ ऐसा बोली सोनिया गांधी