महाराष्ट्र पहुंचे नाना पटोले, कहा- 'शिवसेना भी कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणियां कर रही है'
महाराष्ट्र पहुंचे नाना पटोले, कहा- 'शिवसेना भी कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणियां कर रही है'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि उनकी दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के।सी।वेणुगोपाल और महाराष्ट्र प्रभारी एच। के।पाटील के साथ बैठक हुई। बताया जा रहा है नाना पटोले से महाराष्ट्र में पार्टी के संगठन और शिवसेन और एनसीपी के साथ गठबंधन पर बातचीत हुई। ऐसे में नाना पटोले को यह कहा गया कि संगठन को मज़बूत करें और महाराष्ट्र में पार्टी की ओर से शिवसेना और एनसीपी के साथ गठबंधन पर बोलने से बचें। अब इसी नसीहत को लेकर नाना पटोले का दिल्ली दौरा खत्म हो गया और अब वह महाराष्ट्र के लिए रवाना हो गए हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक नाना पटोले ने एक बयान भी दिया है।

इस बयान में उन्होंने कहा कि, ''शिवसेना भी कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर टिप्पणियां कर रही है, इसलिए प्लान बी के तहत कांग्रेस को अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।'' इसके अलावा नाना पटोले ने बताया उनकी बात ध्यान से सुनी गई लेकिन फिलहाल उन्हें गठबंधन (शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस महाविकास आघाडी) पर बयान देने से बचने की सलाह दी गई है। उनके अनुसार उन्हें संगठन को मज़बूत बनाने की सलाह दी गई है।

आप जानते ही होंगे कि नाना पटोले द्वारा बार-बार अकेले चुनाव लड़ने का बयान दिया जाता रहा है और इस बात पर एनसीपी ने कांग्रेस आलाकमान से नाना पटोले की शिकायत की है। वही इससे ठीक पहले नाना पटोले उत्तर महाराष्ट्र के दौरे पर थे, लेकिन पूर्व नियोजित कार्यक्रम छोड़ कर उन्हें अचानक दिल्ली बुलाया गया। उसी के बाद से यह कहा जाने लगा था कि कांग्रेस में कुछ फेरबदल होने वाला है, हालाँकि अब तक कुछ तय नहीं है।

इस राज्य में जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन की ली है दोनों डोज, उन्हें मिलेगी टेस्टिंग में छूट

महाराष्ट्र: ED का समन मिलने पर भी पेश नहीं हुए अनिल देशमुख, मांगी मोहलत

'अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस’ पर बोले प्रधानमंत्री मोदी- लोगों के जीवन को बचाने के लिए ऐसा हर प्रयास...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -