कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया

May 18 2018 03:54 PM
कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  बिलासपुर पहुंचकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताआें से बात की. इस दौरान कार्यकर्ताआें से राहुल गांधी ने सीधा संवाद किया. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बात भी रखी और कार्यकर्ताओं के  सवालों के जवाब भी दिए.

इस दौरान बिलासपुर विधानसभा के एक कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से पुछा की विधानसभा चुनाव के लिए टिकट कब तक घोषित होंगे. कार्यकर्ता का कहना है कि अगर तीन महीने पहले  टिकट   घोषित कर दिये जाएंगे तो जीत पक्की है. राहुल गांधी ने भी  कार्यकर्ताओं को निराशा नहीं किया उन्होने कहा कि 15 अगस्त तक वे 90 फीसदी प्रत्याशियों की घोषणा कर देंगे.

छत्तीसगढ़ में चुनावों को लेकर भाजपा और कांग्रेस पूरी तैयारी में जुट चुकि है. भाजपा जहां लोगों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए विकास यात्रा निकाल रही है और लगभग हर विधानसभा में पहुंचने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष भी अपणी बात लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं. विकास यात्रा के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह लगातार कांग्रेस पर सवाल उठा रहे हैं और पिछले सालों में भाजपा द्वारा किये गए कामों को जनता के सामने मजबूती से रख रहे हैं.

स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 : अंबिकापुर की इन कोशिशों ने दिलाया इनोवेशन में प्रथम स्थान

राहुल गांधी केआगमन पर प्रदेश भाजपा का तंज

भाजपा की विकास यात्रा करतला पहुंची

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App