कांग्रेस का पोल- शिवराज, सिंधिया, विजयवर्गीय, शर्मा में सबसे ज्यादा भ्रष्ट कौन ? सामने आए ये नतीजे

भोपाल: मध्यप्रदेश में भाजपा और कांग्रेस सोशल मीडिया पर फिर एक बार आमने-सामने आ गई है। कमलनाथ के खिलाफ भाजपा के ऑनलाइन पोल के बाद अब कांग्रेस ने भी एक पोल चलाया है। कांग्रेस ने ऑनलाइन पोल में सवाल किया है कि, शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय और वीडी शर्मा में सबसे अधिक भ्रष्ट कौन हैं?

 

ऑनलाइन पोल में 7 जुलाई से अब तक 14 हजार से अधिक लोग वोट कर चुके हैं। सबसे आदिक 50.1 फीसद वोट सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिले हैं। 34.4 फीसद वोट के साथ दूसरे नंबर पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम है, वहीं 10.7 फीसद वोट के साथ तीसरे स्थान पर BJP के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और 4.8 फीसद वोट के साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को चौथा नंबर मिला है। कांग्रेस के इस पोल पर यूजर भी चुटकी ले रहे हैं। शिखा तिवारी नाम की सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, 'प्रश्न पाठ्यक्रम से बाहर का है।' योगेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि 'आपका जमाई।'

 

बता दें कि इससे पहले 5 जुलाई को भाजपा ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के लिए ऑनलाइन पोल चलाया था। इसमें भाजपा ने पुछा था कि कमलनाथ की जगह पटवारी, सज्जन और जयवर्धन में से अध्यक्ष कौन बनेगा? इनमे से सबसे अधिक जीतू पटवारी को 60 प्रतिशत वोट मिले। 27 फीसद वोट के साथ जयवर्धन सिंह दूसरे, तो तीसरे नंबर पर सज्जन वर्मा हैं, जिनके 13% वोट हैं। बता दें कि ये तीनों पूर्व मंत्री हैं। 

Twitter मुद्दे पर बोले नए IT मंत्री अश्विनी वैष्णव- सभी को मानना होगा देश का कानून

'क्या इसका मतलब अब वैक्सीन की कमी नहीं होगी ?' मोदी कैबिनेट में हुए बदलाव पर राहुल गांधी का तंज

इथेनॉल हब बन चुका बिहार, अब टेक्सटाइल हब बनाने के लिए ला रहे पॉलिसी- शाहनवाज़ हुसैन

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -