कांग्रेस नेताओं की राहुल गांधी को सलाह, आरएसएस से दूर रहना ही बेहतर

कांग्रेस नेताओं की राहुल गांधी को सलाह, आरएसएस से दूर रहना ही बेहतर

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस ) के नई दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आमंत्रण दिए जाने की खबरों के बाद से इस मुद्दे पर राजनैतिक बहस होने लगी थी। इस खबर के आने के बाद से  लगातार इस बात के कयास लगाए जा रह है कि क्या राहुल गाँधी आरएसएस के इस कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं। 

CPIM कार्यकर्ता पर हुआ चाक़ू से हमला


राहुल को आरएसएस की तरफ से  मिले इस आमंत्रण की ख़बरों के तूल पकड़ने के बाद अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने अध्यक्ष राहुल गांधी को आरएसएस के इस कार्यक्रम में शामिल ना होने की सलाह दी है। सूत्रों के मुताबिक इन नेताओं ने राहुल से कहा है कि  आरएसएस जहर के समान है और उसके जो भी इसके करीब जायेगा उसका नुकसान ही होगा। 

राहुल गाँधी को स्मृति ईरानी का करारा जवाब, कहा बीजेपी की महिलाओं का अपमान क्यों ?


सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के  वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी के कोर ग्रुप की एक बैठक में राहुल गांधी को यह सलाह दी है। गौरतलब है कि आरएसएस का यह कार्यक्रम 17-19 सितंबर के बीच नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किया जा रहा है। हलांकि इस मामले में आरएसएस का कहना है कि उसने अभी तक राहुल को निमंत्रण नहीं दिया है  लेकिन वे राहुल की समझ को बेहतर बनाने के लिए उन्हें इस कार्यकरम में निमंत्रण देने के बारे में सोच रहे है। 

ख़बरें और भी 

राहुल गाँधी पर आरएसएस का करारा प्रहार कहा, जो भारत को नहीं समझता, वो संघ को क्या समझेगा

धर्म का मतलब सिर्फ धार्मिक अनुष्ठान नहीं - मोहन भागवत

देश भर में ऐसे मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

?