कांग्रेस नेता ने कहा: राहुल राजनीति के लायक नहीं, उसे बाहर करों
कांग्रेस नेता ने कहा: राहुल राजनीति के लायक नहीं, उसे बाहर करों
Share:

बडवानी अभी तक तो कांग्रेस गांधी परिवार के पदचिन्हों पर चला करती थी और सोनिया राहुल के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया जाता था लेकिन अब लगता है कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दिन गर्दिश में हैं। जी हां, राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सैनिकों के खून की दलाली करने का आरोप लगाने के बाद इस मामले में मध्यप्रदेश में बडवानी के जिला संगठन सचिव शैलेष चौबे ने वीडियो के माध्यम से कहा कि राहुल गांधी में राजनीतिक योग्यता नहीं है।

पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से उन्हेंने अपील की है कि राहुल गांधी के रहते कांग्रेस का भला नहीं हो सकता है। राजनीति में राहुल को लगाए जाने से अच्छा है कि राहुल कारोबार करें। दरअसल एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि राहुल के स्थान पर किसी और को नेतृत्व दिया जाना चाहिए। राहुल में राजनीति की समझ नहीं है। वे योग्य नहीं है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बड़े पैमाने पर इसे लोगों द्वारा देखा जा रहा है लेकिन अभी तक पार्टी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहीदों के खून की दलाली कर रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान के बाद भाजपा के साथ आम आदमी पार्टी ने भी राहुल पर हमला कर दिया। राहुल के इस बयान पर लोग उनकी निंदा करने में लगे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -