रेवंत रेड्डी ने कहा-
रेवंत रेड्डी ने कहा- "कांग्रेस पार्टी 2 अक्टूबर से 'निरुदयोग धर्म युद्ध..."
Share:

गजवेल: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर के निर्वाचन क्षेत्र में एक दलित और आदिवासी डंडोरा जनसभा को संबोधित करते हुए, कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने दलितों को सीएम पद का वादा पूरा नहीं करने, मुसलमानों को 12 प्रतिशत आरक्षण और शिक्षा और रोजगार के लिए केसीआर को फटकार लगाई। एसटी कोटा बढ़ाने पर उठाया सवाल उन्होंने राज्य में बढ़ते अपराध के अलावा सरकार की "जनविरोधी नीतियों" को भी सूचीबद्ध किया।

नेता ने आरोप लगाया कि केसीआर और उनके परिवार ने कालेश्वरम परियोजना के तहत उनकी भूमि की रक्षा की और सरकार द्वारा सिंचाई परियोजनाओं के लिए भूमि अधिग्रहण के बाद हजारों किसानों की आजीविका चली गई। यह घोषणा करते हुए कि पार्टी 2 अक्टूबर से 'निरुदयोग धर्म युद्ध' (बेरोजगारी संघर्ष) शुरू करेगी, रेड्डी ने युवाओं से नौकरियों की लड़ाई में शामिल होने का आह्वान किया। उन्होंने आरोग्यश्री की सीमा को बढ़ाकर 5 लाख रुपये करने और पूर्ण प्रतिपूर्ति योजना शुरू करने की मांग की।

रेड्डी ने कहा कि एससी और एसटी उप-योजना के तहत निर्धारित धन को सात साल तक खर्च नहीं किया गया। राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि केसीआर ने एससी और एसटी समुदायों की दुर्दशा का कारण बना। उन्होंने कहा कि "तेलंगाना ने 17 सितंबर को मुक्ति दिवस के रूप में मनाया। सीएम के परिवार ने प्राकृतिक और वित्तीय संसाधनों को लूटकर तेलंगाना को बर्बाद कर दिया।" टीपीसीसी ने टीआरएस सरकार के खिलाफ चार्जशीट जारी करते हुए आरोप लगाया कि उसने सात साल के केसीआर शासन के दौरान झूठे वादे करके लोगों को धोखा दिया।

गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) परिवारों को बांटे जा रहे है 'प्लास्टिक के चावल'

समाज कल्याण मंत्री कोटा श्रीनिवास ने कहा- ''भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का किया जा रहा प्रयास..."

TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -