आज होगी कमल नाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक
आज होगी कमल नाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक
Share:

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आवास पर भोपाल में आज यानी बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक होने वाली है। बताया जा रहा है इसमें उपचुनाव वाले क्षेत्रों के जिला अध्यक्ष और विधानसभा चुनाव के प्रभारियों को बुलाया गया है। इसी के साथ बैठक में उपचुनाव के नतीजों को लेकर फीडबैक लेने के बारे में कहा गया है। इसके अलावा इस बैठक में आने वाली रणनीति को भी तय किया जाएगा।

आप जानते ही होंगे मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को 19 सीटों पर जीत मिली है, और कांग्रेस 9 सीटें जीतने में कामयाब हुई है। वहीं प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष व संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाषष शेखर ने हाल ही में कहा कि, 'बैठक शाम छह बजे से रखी गई है, जिसमें चुनाव परिणामों को लेकर समीक्षा की जाएगी।' वहीं इस बैठक से जुड़े सूत्रों का कहना है कि 'बैठक मतगणना के पहले ही तय कर ली गई थी। हालांकि, परिणाम आने के बाद इसमें अब हार के कारणों पर विचार होगा। प्रत्याशियों से फीडबैक लेने के बाद जिला अध्यक्ष और प्रभारियों से उनकी राय ली जाएगी। इसके आधार पर पार्टी अपनी आगे की रणनीति तय करेगी।'

वहीं यह भी कहा जा रहा है नवनिर्वाचित विधायकों के स्वागत के लिए विधानसभा में स्वागत कक्ष स्थापित किया गया है, जो आज से काम शुरू करने वाला है। इस कक्ष से विधायक 20 नवंबर तक परिचय पत्र सहित अन्य जरूरी दस्तावेज तैयार करवा पाएंगे। आपको हम यह भी बता दें कि विधानसभा सचिवालय के मुताबिक विधानसभा भवन में भूतल पर स्वागत कक्ष स्थापित किया गया है।

 

बिहार: आज BJP मुख्यालय में मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम मोदी-नड्डा

INDIA Coronavirus: 24 घंटे में सामने आए 44281 नए मामले, 86 लाख के पार पहुंचा आंकड़ा

क्या है Google One ऐप ? जानिए इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -