कांग्रेस पार्टी ने की 17 नए नामो की घोषणा
कांग्रेस पार्टी ने की 17 नए नामो की घोषणा
Share:

नई दिल्ली. 5 राज्यों के विधानसभा और नगर निगम के चुनाव होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने कई बदलाव किए है. सबसे पहले तो दो राज्यों को नए प्रभारी दिए. पंजाब में सुनील जाखड़ को पंजाब कांग्रेस की कमान और प्रीतम सिंह को उत्तराखंड में कांग्रेस का स्टेट प्रेसिडेंट बनाया गया. अविनाश पांडेय को राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी महासचिव बनाया गया.

विवेक तन्खा लीगल सेल के चैयरमेन बनाया गया, वह किसी मित्तल की जगह लेंगे. यह भी जानकारी दे दे कि पार्टी कि संगठन चुनाव जारी है और अक्टूबर में राष्ट्रपति का चुनाव भी सम्पन्न हो जाएगा. प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कुल 17 नए पदाधिकारियों के नामो की घोषणा कर कहा कि संगठन की मजबूती के लिए पार्टी अधिक से अधिक युवा चेहरों को आगे लाना चाहती है. इनमे 10 लोगो की उम्र 50 वर्ष से भी कम है. उत्तराखंड राज्य में कांग्रेस की हार के बाद किशोर उपाध्याय को हटा दिया गया. बरखा सिंह को पार्टी से सस्पेंड करने के बाद दिल्ली महिला कांग्रेस का प्रभार साई अनामिका को सौंप दिया गया.

बता दे कि बरखा सिंह ने एमसीडी चुनाव से पहले राहुल गाँधी को डरपोक बताया था. इसके साथ ही विवेक बंसल, मोहम्मद निजामुद्दीन, देवेंद्र यादव और करुण कुमार को सेक्रेटरी बनाया गया है. 29 अप्रैल को सीनियर लीडर दिग्विजय सिंह से गोवा और कर्नाटक के प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी वापस ली गई. गोवा राज्य कि चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनने के बाद भी कांग्रेस राज्य में सरकार नहीं बना पाई थी.

ये भी पढ़े 

क्या अपने PM को चूडियां भेजेंगी स्मृति ईरानी : कपिल सिब्बल

ममता बनर्जी ट्रेन और बसों में मिलने वाले हिजड़ो जैसी है

कांग्रेस की होगी सत्ता में बहाली : अमरिंदर सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -