कांग्रेस का सहयोगी दल बोला- पंजे को वोट देना, भले ही प्रत्यशी पाकिस्तान से हो

मुरादाबाद: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद एक तरफ जहां पूरे देश के लोगों में पाकिस्‍तान के खिलाफ आक्रोश में है। उसके साथ क्र‍िकेट न खेलने तक की बात तक की रही है। ऐसे में कांग्रेस के एक सहयोगी दल ने पाकिस्‍तान के उम्मीदवार को यहां से चुनाव लड़ने तक की बात कह डाली है। उन्‍होंने यहां तक कह दिया है कि अगर पाकिस्‍तान से भी कोई उम्मीदवार भारत आकर चुनाव लड़ता है तो उनके दल के समर्थकों को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- मेरी पत्नी मुझसे ज्यादा काबिल

दिलचस्प बात तो ये है कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेताओं के सामने यह सब हुआ। इस दौरान किसी ने भी उन्‍हें रोकने का प्रयास नहीं किया। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जहां समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दल (रालोद) ने गठबंधन किया है, वहीं कांग्रेस्र ने भी महान दल के साथ गठजोड़ किया है। प्रियंका गांधी ने घोषणा भी की थी कि उत्‍तर प्रदेश में कांग्रेस और महान दल एकसाथ मिलकर लोकसभा चुनाव में उतरेंगे। 

लालू के साले ने किया नितीश कुमार का महिमामंडन, तेजस्वी को कहा बच्चा

इससे पहले 2009 और 2014 में भी दोनों ने साथ मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। रविवार को मुरादाबाद के रामलीला मैदान में कांग्रेस और महान दल की संयुक्त रैली आयोजित की गई थी। इसमें यूपी कांग्रेस के अध्‍यक्ष राजबब्बर भी उपस्थित थे। वहीं, महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने भी सभा को सम्बोधन दिया। इस दौरान उन्‍होंने मंच से विवादित बयान दे डाला। उन्‍होंने कहा है कि, मैं मुरादाबाद में और रैली करूंगा। पूरे राज्य में रैली करूंगा। अगर कांग्रेस सीट देगी तो मैं अपना प्रत्‍याशी उतरूंगा। अगर सीट नहीं देगी तो भी मैं  पार्टी को अपना समर्थन दूंगा। उन्‍होंने आगे कहा है कि, महान दल के समर्थकों, प्रत्याशी देखकर वोट मत देना। हाथ का पंजा देखकर मतदान करना। उम्मीदवार कोई भी हो, अच्‍छा हो या बुरा हाे। बाहर का हो या भीतर का हो। अगर कोई पाकिस्‍तान से भी आकर चुनाव लड़े तो महान दल के कार्यकर्ताओं को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, ख़ास बात तो ये रही कि राज बब्बर वहां बैठे ये सब देखते रहे।

खबरें और भी:-

अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल गए जी परमेश्वर, कहा कांग्रेस में मौजूद दलित विरोधी लोग

वाड्रा ने दिया था राजनीति में आने का संकेत, अब मोरादाबाद में लगे ये पोस्टर

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -