बिहार में कांग्रेस फिर बनाना चाहती है महागठबंधन
बिहार में कांग्रेस फिर बनाना चाहती है महागठबंधन
Share:

बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने एक बार फिर महागठबंधन को लेकर बयान दिया है. उन्होनें कहा कि नीतीश कुमार अभी फासीवादी भाजपा के साथ हैं. हमें नहीं पता कि उनकी क्या मजबूरी है कि वे महागठबंधन छोड़कर चले गए. दोनों का साथ बेमेल है. शक्ति सिंह गोहिल ने महागठबंधन के लिए  नीतीश कुमार कि वापसी पर कहा कि अगर ऐसी कोई संभावना बनती है तो कांग्रेस सहयोगी दलों के साथ इस पर जरूर चर्चा करेगी.


शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़ते हैं तो कांग्रेस उनका महागठबंधन में स्‍वागत करने के लिए तैयार है.  कांग्रेस जदयू की महागठबंघन में वापसी के लिए सहयोगी दलों के साथ विचार करेगी. गौरतलब है कि बिहार में राजद, जदयू और कांग्रेस ने मिलकर  महागठबंधन की सरकार बनायी थी लेकिन राजद से नाराज नीतीश कुमार ने भजपा का दामन थम लिया. अभी भी कहा जा रहा है कि राजद इस गठबंधन के लिए तैयार नहीं है.        

अब लगता है कि कांग्रेस एक बार फिर अपने बयानों से राज्य की भजपा और जदयू की सरकार को कमजोर बताना चाहती है. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि   राहुल गांधी सच्‍चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता राहुल गांधी के नेतृत्व में एकजुट होकर नरेंद्र मोदी जी को परास्‍त करेगी.    

बिहार कांग्रेस को लेकर कल 18 जून को महाबैठक

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार से पूछा सवाल

पीड़िता की पहचान बताने पर राजद नेताओं पर एफआईआर दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -