हार के बाद आत्ममंथन में जुटी कांग्रेस, राज्य इकाइयों में होंगे बड़े बदलाव
हार के बाद आत्ममंथन में जुटी कांग्रेस, राज्य इकाइयों में होंगे बड़े बदलाव
Share:

शिलॉन्ग: कांग्रेस के दिग्गज नेता लुइहिंजो फलेरो ने स्वीकार किया है कि पूर्वोत्तर में कांग्रेस की प्रदेश इकाइयों को आत्ममंथन कर अपनी मजबूती तथा कमजोरियों पर कार्य करने की आवश्यकता है। उन्होंने पार्टी में संगठनात्मक परिवर्तन की बात कही है। अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के पूर्वोत्तर मामलों के प्रभारी महासचिव फलेरो ने कहा है कि कांग्रेस अगले 15 दिनों में मेघालय के तक़रीबन 6,000 गांवों में पुनर्गठन कार्यक्रम चलाने के लिये एक कार्य योजना और एक रोड मैप लेकर आएगी। 

अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) के पूर्वोत्तर मामलों के प्रभारी महासचिव फलेरो ने कहा है कि दावा किया कि देश इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। क्योंकि केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने वित्तीय और रोजगार के परिदृश्य में सुधार के लिये कोई कदम नहीं उठाया है।

फलेरो ने कहा है कि, "कांग्रेस मुश्किल दौर से गुजर रही है, यह बात हमें कुबूल करनी होगी। हम अपनी मजबूती तथा कमजोरियों को मालूम करने के लिये आत्ममंथन कर रहे हैं। फलेरो ने यह बातें शुक्रवार को मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एमपीसीसी) के नेताओं, पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित की गई बैठक के दौरान कहीं। आपको बता दें कि लोक सभा चुनाव में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस लगातार आत्ममंथन में लगी हुई है।

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -