कृषि बिल: कांग्रेस MP रविंद्र बिट्टू का आरोप- हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, दिल्ली पुलिस ने पीटा
कृषि बिल: कांग्रेस MP रविंद्र बिट्टू का आरोप- हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे, दिल्ली पुलिस ने पीटा
Share:

अमृतसर: कांग्रेस सांसद रविंद्र बिट्टू ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. रविंद्र बिट्टू ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को दिल्ली पुलिस के जवानों ने पंजाब कांग्रेस के चार सांसदों के साथ मारपीट की. रविंद्र बिट्टू ने इस मुद्दे को मंगलवार को लोकसभा में उठाया. उनके इस आरोप के बाद विपक्षी सांसदों ने जमकर हगामा किया, जिसकी वजह से लोकसभा अध्यक्ष को सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा. 

रविंद्र बिट्टू ने कहा कि पंजाब कांग्रेस के चार सांसद सोमवार की शाम विजय चौक पर किसानों का समर्थन करते हुए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे. वे अपनी मांगों को लेकर राष्ट्रपति भवन की तरफ जा रहे थे. किन्तु दिल्ली पुलिस के जवानों ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया. रविंद्र बिट्टू ने कहा कि पुलिस के जवानों द्वारा हमें बुरी तरह पीटा गया. कांग्रेस सांसद के इस आरोप पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि मैं इसकी पूरी जानकारी लूंगा. हर सांसद की सुरक्षा का जिम्मा हमारा है.

वहीं, DMK के एक सांसद ने भी गंभीर इल्जाम लगाए हैं. सांसद ने लोकसभा में कहा कि दो से तीन लोग अपने आप को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) का कर्मचारी बताते हुए तमिलनाडु हाउस में मेरे कमरे में आए. उन्होंने मुझसे सवाल जवाब करना शुरू कर दिया. उन्होंने सवाल किया कि हम लोकसभा में कौन सा  मुद्दा उठाने वाले हैं. तमिलनाडु का क्या मुद्दा होगा. सांसद के इस आरोप पर ओम बिड़ला ने कहा कि आप लिखित में मुझे शिकायत दीजिए. हम मामले की जांच करेंगे.

1400 करोड़ का घोटाला, क्वालिटी आइसक्रीम के 8 ठिकानों पर CBI ने मारी रेड

शेयर बाजार में बिकावली का दौर जारी, 37800 के नीचे लुढ़का सेंसेक्स

हरिवंश के बाद अब शरद पवार भी रखेंगे उपवास, विपक्ष के समर्थन में किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -