IPL 2018 : कांग्रेस नेता सिंधिया ने प्रीति से कहा पहले बल्लेबाजी करते, तो मिला यह शानदार जवाब
IPL 2018 : कांग्रेस नेता सिंधिया ने प्रीति से कहा पहले बल्लेबाजी करते, तो मिला यह शानदार जवाब
Share:

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में कल आईपीएल सीजन 11 का 45वां मुकाबला पंजाब और कोलकाता के बीच खेला गया. इस मैच में घरेलू टीम पंजाब को हार नसीब हुई. कोलकाता की टीम ने ताबड़तोड़ अंदाज में 245 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. जवाब में पंजाब टीम 214 रन ही बना सकी. और वह यह मुकाबला अपने नाम करने से दूर रह गई. उसे कोलकाता के हाथों 31 रनों से हार मिली. 

कल खेले गए इस मैच को देखने मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे. पंजाब को मिली हार से सिंधिया भी थोड़े हैरान नजर आए. साथ ही उन्होंने पंजाब टीम की मालकिन प्रीती जिंटा को एक नसीहत भी दे डाली. लेकिन वह नसीहत मैच खत्म होने के बाद कुछ काम की नहीं थी. 

कांग्रेस सांसद ने पुरस्कार वितरण के दौरान प्रीति जिंटा को अपने पास बुलाते हुए कहा कि उनकी टीम पंजाब को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना था. इसके जवाब में प्रीति ने सिंधिया को काफी शानदार जवाब दिया. प्रीति ने सिंधिया से कहा कि टॉस जीतकर क्या निर्णय लेना हैं, इसकी प्लानिंग उनकी टीम करती हैं. इस पर सिंधिया ने कहा कि अगर इस जगह वे होते तो वे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते. गौरतलब है कि सिंधिया राजनीति के दिग्गज चेहरे हैं. साथ ही वे क्रिकेट के बहुत बड़े फैन भी हैं. 

धोनी के खिलाफ भी ये कारनामा करने में कामयाब रहे धवन और विलियमसन

IPL 2018 : कोहली-डीविलियर्स के सामने सारे भारतीयों को पछाड़ गया 17 साल का नन्हा खिलाड़ी

IPL 2018: मैच से पहले धोनी की बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -