‘रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो’ कहने के बाद कांग्रेस MLA ने मांगी मांफी, भड़के लोग बोले- हद में रहो...

बेंगलुरु​: कर्नाटक में कांग्रेस के एक सीनियर MLA आर रमेश कुमार की तरफ से महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी किए जाने के पश्चात् बढ़े झगड़े के बीच उन्होंने क्षमा मांगी है. अपने रेप वाले वाले बयान को लेकर MLA ने कहा कि मुझे क्षमा मांगने पर कोई आपत्ति नहीं है. वहीं MLA के इस बयान के खिलाफ दिल्ली में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. अपने रेप वाले बयान पर विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष तथा कांग्रेस MLA रमेश कुमार ने आज शुक्रवार को कहा, 'यदि इससे महिलाओं की भावनाओं को दुःख पहुंचा है तो मुझे क्षमा मांगने में कोई आपत्ति नहीं है. मैं तहे दिल से माफी मांगता हूं.’

वही विवादित टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली स्थित NGO सोसाइटी फॉर सेक्यूरिंग जस्टिस ने MLA रमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है तथा उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने तथा उनकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की गई है. शिकायत में कर्नाटक के राज्यपाल से अपील की गई है कि रमेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए तथा महिलाओं के खिलाफ अभद्र तथा अपमानजनक टिप्पणी को लेकर सदस्यता समाप्त कर दी जाए.

वही कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष तथा कांग्रेस के सीनियर MLA के आर रमेश कुमार ने कल बृहस्पतिवार को विधानसभा में बेहद विवादित टिप्पणी करते हुए बोला था कि “जब रेप होना ही है, तो लेटो और मजे लो.” विधानसभा में बारिश और बाढ़ से जुड़ी हानि को लेकर वार्ता हो रही थी जिसमें कई विधायक अपने-अपने इलाके के लोगों की दशा को पटल पर रखना चाह रहे थे. वही नेता के इस बयान पर कई लोग भड़क रहे है तथा उनके माफ़ी मांगने के बाद कई लोग बोल रहे है आ गया अपनी औकाद पर उनके इस बयान पर कही लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. वही कुछ लोगों ने बोला की पहले ही अपनी हद में रहो.

'मैं बलिदानी के लिए मप्र पुलिस को प्रणाम करता हूं', MP पुलिस स्थापना दिवस पर बोले CM शिवराज

साउथ का यह मशहूर अभिनेता हुआ कोरोना संक्रमित

बिना रुके कई घंटों तक सर्विस देगा ये नए ईयरबड्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -