जानिये, कौन से कांग्रेसी विधायक के पास है बहुत सारे ब्रांड की शराब ?
जानिये, कौन से कांग्रेसी विधायक के पास है बहुत सारे ब्रांड की शराब ?
Share:

पटना : बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने शराब पर भले ही पाबंदी लगा दी हो, लेकिन विधायक जी पीने-पिलाने की बातों से बाज ही नहीं आ रहे है। एक स्टिंग ऑपरेशन में विधायक विनय वर्मा साफ तौर पर पीने-पिलाने की बात करते देखे जा रहे है, जिससे हंगामा मच गया है। इसके विरोध में कांग्रेस ने अपने विधायक के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें शो कॉज नोटिस जारी किया है। इस मामले में विधायक का कहना है कि यह वीडियो फर्जी है।

एक न्यूज चैनल के माध्याम से सोमवार को ही यह स्टिंग ऑपरेशन बाहर आया था। स्टिंग में वर्मा यह कहते हुए सुने जा रहे है, कि उनके पास कई ब्रांड्स के शराब है। हद तो तब हो गई जब उन्होने स्टिंग करने वाले को ही शराब पीने का ऑफर दे दिया। वर्मा नरकटियागंज से विधायक है। वो एक चार सितारा होटल में न्यूज चैनल से बात करने पहुंचे थे।

इस दौरान विधायक टीम को यह कहते सुने जा सकते है कि आइ विल ऑफर यू लिकर। जब टीम ने उनसे शराबबंदी के बारे में पूछा, तो उन्होने कहा कि मेरे पास है, कैसे फेंक दूं। गांव में कई ब्रांड रखे हुए है, ब्लैक लेवल, ब्लैक डॉग....इत्यादि।

विधायक जी यही नहीं ठहरे टीम को उन्होने गांव आकर शराब पीने का न्योता भी दिया। और यह भी कहा कि किसकी हिम्मत है कि उस इलाके में मुझे कोई रोके। शराब पर लगी पाबंदी से टूरिस्टों पर फर्क नहीं पड़ना चाहिए। इसलिए वो उन्हें नेपाल ले जाकर शराब पिला देंगे।

वाल्मिकीनगर से बीजेपी के सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कहा कि नीतीश बिहार में शराब पर पांबदी लगाकर वाहवाही लूटना चाहते है और उन्हीं के नेता कानून की धज्जियां उड़ा रहे है। बीजेपी की नेता रेणु देवी ने कहा कि महागठबंध नेके नेता ही नीतीश के फैसले की धज्जी उड़ा रहे है।

इस पर वर्मा ने कहा कि वो तो शुद्ध शाकाहारी है। यह एक राजनीतिक साजिश है। मैंने तो कहा था कि यह निर्णय अच्छा है। फिर न जाने कैसे ये ओछी हरकत की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -