SDM की गाड़ी के आगे लेट गए कांग्रेस विधायक, जानिए पूरा मामला
SDM की गाड़ी के आगे लेट गए कांग्रेस विधायक, जानिए पूरा मामला
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से हाल ही में एक अजीब ही मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक विधायक SDM की गाड़ी के आगे लेट गए। जी दरअसल हुआ यूँ कि विधायक विजय चौरे की एसडीएम को ज्ञापन सौंपने को लेकर तकरार हो गई और इस तकरार के बाद उनका पारा ऐसा चढ़ा कि वह एसडीएम की गाड़ी के आगे लेट गए। इसी के साथ उनके समर्थक एसडीएम के विरोध में नारेबाजी करने लगे। वहीं बाद में एसडीएम कार से उतरकर बाहर आए और उन्होंने विधायक की बात सुनी।

यह सब होने के बाद मामला शांत हुआ। इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि 15वें वित्त आयोग को लेकर जनपद पंचायत के सीईओ की ओर से कई अनियमितताएं की गईं हैं। इसके खिलाफ विधायक विजय चौरे और उनके समर्थक प्रदर्शन कर रहे थे और एसडीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए उन्हें प्रदर्शन स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे। लेकिन, एसडीएम श्रेयांस कूमट अपनी गाड़ी से नीचे नहीं आ रहे थे। वह गाड़ी में सवार होकर सीधे निकलने लगे, यह देख कांग्रेस विधायक विजय चौरे नाराज हो गए और वो एसडीएम की गाड़ी के आगे जमीन पर लेट गए।

केवल विधायक ही नहीं बल्कि उनके साथ ही उनके कई समर्थक भी जमीन पर लेट गए और एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। यह सब होने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन जब स्थिति नहीं सुधरी तो एसडीएम गाड़ी से उतरकर विधायक के पास पहुंचे और उन्हें निराकरण करने का आश्वासन दिया। अंत में मामला शांत हुआ।

चोरी के शक में तालिबान बने लोग, पिटाई कर पीड़ितों को दिया करेंट

बंधन बैंक को भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) एजेंसी बैंक के रूप में किया गया सूचीबद्ध

दीपावली के पर्व पर अयोध्या में जलाए जाएंगे इतने लाख दीपक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -